29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चतरा में अज्ञात कोल वाहन ने बाइक सवार को लिया चपेट में, दो युवको की मौत

चतरा में कोल वाहन ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे दो युवकों की मौत हो गयी. परिजनों ने पुलिस से वाहन चालक की पहचान कर कार्रवाई करने की मांग की है.

मो० तसलीम, चतरा : चतरा-हजारीबाग मुख्य पथ स्थित सलीमपुर मोड़ के पास अज्ञात कोल वाहन ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. घटना शनिवार देर शाम की है. मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव निवासी उपेंद्र भारती व असढिया गांव निवासी रवि भुइयां के रूप में हुई है.

राहगीरों ने दी पुलिस को घटना की जानकारी

जानकारी के अनुसार दोनों शनिवार की देर शाम बाईक से चतरा की ओर आ रहे थे. इस दौरान अज्ञात को वाहन ने चपेट में ले लिया. जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. बाईक सवार को चपेट में लेने के बाद वाहन फरार हो गया. राहगीरों ने इसकी जानकारी गिद्धौर थाना को दी. सूचना पाकर थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता दल बल के साथ वहां पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को दी.

परिजनों के आवेदन पर मामला दर्ज

रविवार की सुबह पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया. घटना की जानकारी पाकर परिजन गिद्धौर थाना पहुंचे, शव को देखकर रोने लगे. घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. मृत युवकों के परिजनों ने बाइक को चपेट मे लेने वाले वाहन चालक की पहचान कर कारवाई करने की मांग की. इस संबंध में थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने कहा कि मृतक के परिजनों के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है.

जारी है कोल वाहनों का कहर

चतरा से कटकमसांडी जाने वाली सड़क में इन दिनों कोल वाहनों का कहर जारी है. एक सप्ताह के अंदर इस इलाके में दो दुघर्टना हुई है जिसमें चार युवकों की मौत हो गयी है. परिवहन विभाग के अधिकारियों का ध्यान नहीं रहने के कारण कई नौसिखिया वाहन चला रहे हैं, जिससे दुर्घटना बढ़ रही है. 24 जून की देर शाम को चतरा-हजारीबाग मुख्य पथ स्थित खरीक गांव के समीप अनियंत्रित स्विफ्ट कार ने बाईक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे दो युवकों की मौत हो गयी थी.

Also Read: Crime News: दूध के वाहन में शराब की तस्करी, रांची-चतरा सीमा से पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें