25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के चतरा में ससुरालवालों ने महिला की गला दबाकर ले ली जान, किया आग के हवाले, वारदात के बाद सभी फरार

झारखंड के चतरा जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र में ससुरालवालों ने महिला की गला दबाकर जान ले ली. साक्ष्य छिपाने के लिए डीजल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया. वारदात के बाद सभी फरार हैं. पुलिस जांच में जुटी है.

चतरा, दीनबंधु: झारखंड के चतरा जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र की टंडवा पंचायत के अशनाही गांव निवासी 32 वर्षीया रून्ती देवी (पति अखिलेश यादव) को ससुरालवालों ने पहले गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए डीजल छिड़ककर जला दिया. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि पति ने दूसरी शादी करने के बाद पहली पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था.

पहले गला दबाकर मार डाला
मृतका के पिता लोरिक यादव ने इस संबंध में बताया कि उनके दामाद अखिलेश यादव ने दिल्ली में दूसरी शादी कर ली है. इसे लेकर उनकी बेटी रून्ती देवी के साथ वे हमेशा मारपीट व गाली-गलौज करते थे. दहेज में बाइक मांगने को लेकर दबाव बनाते थे और प्रताड़ित करते थे. इसका विरोध करने पर सोमवार की रात्रि में उसके पति अखिलेश यादव, देवर कमलेश यादव, सास-ससुर व ननद के द्वारा गला दबाकर हत्या कर दी गयी. साक्ष्य को छुपाने को लेकर शव पर डीजल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया.

हत्या को अंजाम देकर पति समेत ससुरालवाले फरार
चतरा की घटना की सूचना मिलते ही मंगलवार की सुबह थाना प्रभारी कासिम अंसारी दल-बल के साथ मृतका के घर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया. शव के पास डीजल से भरा ब्लाडर व माचिश बरामद किया गया है. घटना के बाद मृतका के पति, देवर, सास-ससुर व ननद घर छोड़कर फरार हैं.

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई
इस संबंध में प्रशिक्षु आईपीएस शुभम खंडेलवाल ने कहा कि महिला की मौत का कारण स्पष्ट करने के लिए हजारीबाग में पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं आवेदन के आधार पर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. दोषियों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा. महिला की शादी छह साल पहले हुई थी. महिला का एक पांच वर्ष का बेटा है. मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ALSO READ: चतरा में अपराधियों ने शादी समारोह में घुसकर मचाया उत्पात, मारपीट के बाद जेवर समेत नगद रुपये लूटकर फरार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें