29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिमी सिंहभूम : वाद-विवाद प्रतियोगिता में अनुष्का, ऋषभ व निधि अव्वल

पदमावती जैन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में रविवार को सरदार फौजा सिंह की स्मृति में रोटरी क्लब की ओर से अंतर विद्यालय वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इसमें अलग-अलग ग्रुप में कक्षा 6 से लेकर कक्षा 12 तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया.

पदमावती जैन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में रविवार को सरदार फौजा सिंह की स्मृति में रोटरी क्लब की ओर से अंतर विद्यालय वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इसमें अलग-अलग ग्रुप में कक्षा 6 से लेकर कक्षा 12 तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया. ग्रुप ए से डीएवी स्कूल के 11वीं की छात्रा अनुष्का मंडल, ग्रुप बी में संत विवेका स्कूल के दसवीं का छात्र ऋषभ पारिख व ग्रुप सी से संत जेवियर्स के सातवीं कक्षा की छात्रा निधि त्रिपाठी ने पहला स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया. निर्णायक मंडली को काफी बारीकियों से निर्णय करना पड़ा. कार्यक्रम में रमेश चंद्र दत्तानी, महेश खत्री, गुरमुख सिंह खोखर, विकास दोदराजका, विक्रम खिरवाल, निर्मल त्रिपाठी, सौरभ प्रसाद, सुशील मुंधड़ा, निरंजन साव आदि मौजूद थे.

निर्णायक मंडली में ये थे शामिल

डॉ. शशिलता, डॉ स्पार्कलिन डे, जयदेव त्रिपाठी, प्रो डीएन महतो, प्रो काशीनाथ प्रधान, प्रो सरिता प्रसाद, अजय प्रसाद, निरंजन साव, विकास दोदराजका, विक्रम खिरवाल व निर्मल त्रिपाठी शामिल थे.

ग्रुप ए के विजेता प्रतिभागी

डीएवी स्कूल की 11वीं की छात्रा अनुष्का मंडल व द्वितीय स्थान पर सरिता हेम्ब्रम रही.

ग्रुप बी के विजेता प्रतिभागी

संत विवेका स्कूल के छात्र रिशभ पारिख को पहला स्थान, संत जेवियर्स स्कूल की दसवीं की छात्रा वनिशा दोदराजका व डीएवी स्कूल के नौंवी कक्षा का छात्र नवनीत चांडक को तीसरा स्थान मिला.

ग्रुप सी से ये बने विजेता

संत जेवियर्स के सातवीं कक्षा की छात्रा निधि त्रिपाठी को पहला, डीएवी के सातवीं के छात्र वेदांस सतपथी को दूसरा व डीएवी के आठवीं कक्षा की छात्रा आलोलिका द्विवेदी रहीं.

Also Read: पश्चिमी सिंहभूम : कराटे ग्रेडिंग परीक्षा में ग्रीष्म लागुरी, तरुण व आयन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें