30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मतदान के लिए निजी अस्पताल करेगा लोगों को जागरूक

सिविल सर्जन कार्यालय सभागार में बैठक

बोकारो. कैंप दो स्थित सिविल सर्जन कार्यालय के सभागार में मंगलवार को निजी अस्पताल व स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त बैठक हुई. अध्यक्षता सिविल सर्जन डॉ दिनेश कुमार व संचालन डीडीएम कुमारी कंचन ने किया. बैठक में लोकसभा चुनाव में मतदान को लेकर जागरूकता अभियान चलाने पर चर्चा की गयी. प्राइवेट हॉस्पिटल वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से 24 अप्रैल को सदर अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा. इसमें निजी अस्पताल संचालक रक्तदान करेंगे. मतदान जागरूकता को लेकर मार्निंग वॉक भी निकाला जायेगा. बैठक में एसोसिएशन संरक्षक डॉ ठाकुर अवनीश कुमार सिंह, अध्यक्ष कुमार प्रभात रंजन, कोषाध्यक्ष जितेंद्र कुमार, राकेश कुमार सिंह, अजय कुमार, अख्तर सहित अस्पताल प्रतिनिधि व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद थे.

अपने- अपने कार्य क्षेत्रों की गतिविधि पर रखें नजर : सीओ

जैनामोड़. जरीडीह सीओ प्रणव ऋतुराज ने अंचल कार्यालय के सभा कक्ष में सोमवार को चौकीदारों के साथ बैठक की. श्री ऋतुराज ने चौकीदारों को लोकसभा आम चुनाव को ध्यान में रखते हुए अपने- अपने कार्य क्षेत्रों की गतिविधि पर पैनी नजर रखते हुर पुलिस- प्रशासन को सूचित करने का निर्देश दिया. क्षेत्र के वारंटी को वारंट सह समय वारंट तामिला कराने के साथ कई जरूरी दिशा-निर्देश दिया गया.

स्वीप कार्यक्रम को लेकर बीडीओ ने की समीक्षा बैठक

जैनामोड़. जरीडीह प्रखंड मुख्यालय के सभागार में सोमवार को स्वीप कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक हुई. अध्यक्षता बीडीओ जयपाल महतो ने की. इस दौरान स्वीप कार्यक्रम पर चर्चा करते हुए कार्यक्रम की समीक्षा की गयी. स्वीप कार्यक्रम के आगे का रोस्टर तैयार करने पर विचार- विमर्श किया गया. सीओ प्रणव ऋतुराज ने बताया कि प्रखंड में कुल 92 में 26 बूथों पर मतदान प्रतिशत कम है. वहां पर कई कार्यक्रम किया जा चुका है. अब वहां अनुभाग बार कार्यक्रम किया जायेगा. बैठक में प्रभारी प्रखंड पंचायत पदाधिकारी निमाई कुंभकार, पंचायत सेवक व बीएलओ शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें