1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. opposing molestation cost a family dearly father and son injured many with sword in bokaro smj

छेड़छाड़ का विरोध करना एक परिवार को पड़ा महंगा, बोकारो में पिता-पुत्र ने तलवार से कई को किया घायल

बोकारो के झोपड़ी कॉलोनी में छेड़छाड़ का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़. इसी कॉलोनी के एक पिता-पुत्र ने घर में घुसकर पति-पत्नी समेत अन्य को तलवार से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. माराफारी थाना की पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: बोकारो के माराफारी थाना की पुलिस तलवार बाजी में घायलाें से पूछताछ करती हुई.
Jharkhand news: बोकारो के माराफारी थाना की पुलिस तलवार बाजी में घायलाें से पूछताछ करती हुई.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: बोकारो जिला अंतर्गत माराफारी थाना क्षेत्र के झोपड़ी कॉलोनी के कुछ युवकों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर तलवार से कई लोगों को घायल कर दिया. घायलों का इलाज सदर हॉस्पिटल में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, झोपड़ी कॉलोनी निवासी ऑटो चालक विजय प्रसाद ठाकुर बुधवार की शाम लड़की के साथ छेड़छाड़ करनेवाले युवकों का विरोध किया था. इस पर झोपड़ी कॉलोनी निवासी अनिल सिंह, उसके बेटे और कुछ लोगों ने मिलकर विजय प्रसाद और उसके परिजनों की जमकर पिटाई कर दी. लेकिन, झोपड़ी कॉलोनी के अन्य लोगों की पहल पर गुरुवार को मामला शांत हो गया.

इसके बावजूद गुरुवार की शाम एक बार मामला फिर भड़क गया. नाराज अनिल सिंह और उसके बेटों ने घर में घुसकर विजय प्रसाद ठाकुर, उसकी पत्नी पिंकी देवी और एक अन्य व्यक्ति की पिटाई करते हुए तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में सभी घायल हो गये. तत्काल इस घटना की जानकारी माराफारी थाना को दी गयी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. सबसे पहले घायलों को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल भेजा गया है. इसके बाद पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर दी.

इस दौरान दोनों पक्षों से बात की गयी. सभी अपने-अपने तरीके से पुलिस को बता रहे हैं. लेकिन, क्षेत्र में छेड़छाड़ की बात भी जोरों से है. लोगों के मुताबिक, इस घटना को छेड़छाड़ से जोड़कर देखा जा सकता है, लेकिन पुलिस जांच पड़ताल के बाद ही कुछ बोलने की स्थिति में है. पुलिस के मुताबिक, हर पहलुओं को देखकर जांच पड़ताल की जा रही है. जांच पड़ताल के बाद जो भी दोषी होंगे उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें