1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news severed head of a woman recovered from the forest in bokaro sensation in the area police engaged in search of torso grj

Jharkhand News : महिला का कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी, धड़ की तलाश में जुटी पुलिस

बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के भारत एकता को-ऑपरेटिव के समीप महिला का कटा सिर बरामद किया गया है. अब पुलिस धड़ की खोज करने में जुट गयी है. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : महिला का कटा हुआ सिर बरामद करने पहुंची पुलिस
Jharkhand News : महिला का कटा हुआ सिर बरामद करने पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand News, बोकारो न्यूज (मुकेश झा) : झारखंड के बोकारो जिले में एक महिला का कटा हुआ सिर बरामद हुआ है. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. पुलिस खबर मिलते ही मौके पर पहुंची और धड़ की तलाश में जुट गयी है. उसकी पहचान नहीं हो सकी है. महिला के सिर के पास से एक झोला भी बरामद हुआ है. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि हत्या दूसरी जगह कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से झोला में यहां लाकर फेंका गया है.

बोकारो के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र के भारत एकता को-ऑपरेटिव को सातनपुर गांव को जोड़ने वाली सड़क के बगल में एक महिला का कटा हुआ सिर ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस धड़ की खोज में जुटी हुई है. थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला साक्ष्य छुपाने के लिए कहीं दूसरी जगह से हत्या कर सिर को यहां फेंकने का प्रतीत हो रहा है. मामले की जांच की जा रही है. शव के पास एक झोला भी मिला है, जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि हत्या कर झोले में डालकर सिर को यहां लाकर फेंका गया है.

सेक्टर-12 थाना पुलिस को कल शाम स्थानीय लोगों की सूचना पर सतनपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के प्रतिनिधि उत्तम भट्टाचार्य ने थाना प्रभारी को सूचना दी कि भारत एकता को-ऑपरेटिव को सतनपुर गांव को जोड़ने वाले बड़ियाडीह टोला के पास महिला का कटा हुआ सिर पड़ा हुआ है. सेक्टर-12 पुलिस मौके पर पहुंची और कटा हुए सिर के धड़ को खोजने का प्रयास किया, लेकिन कहीं भी धड़ नजर नहीं आया. उसके बाद सिर को उठाकर थाना ले जाया गया. आज सुबह फिर से पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. मौके से एक झोला भी बरामद किया गया है.

सेक्टर-12 थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने बताया कि जिले के सभी थानों और निकटवर्ती जिलों को भी इसकी सूचना दे दी गई है, ताकि मिसिंग महिला की जानकारी मिल सके. महिला की पहचान करना सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है. आधुनिक तकनीक से मामले की जांच की जाएगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें