1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. dps bokaro student commits suicide suicide note recovered grj

Jharkhand News : डीपीएस बोकारो के 11वीं के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद, जांच में जुटी पुलिस

सुसाइड से पहले डीपीएस के 11वीं के छात्र ने मम्मी-पापा ने माफी मांगी है और लिखा है कि मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया. मुझे माफ करें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : छात्र खुदकुशी मामले में जांच कर रही पुलिस
Jharkhand News : छात्र खुदकुशी मामले में जांच कर रही पुलिस
फाइल फोटो

Jharkhand News, बोकारो न्यूज : झारखंड के बोकारो जिले में डीपीएस के 11वीं के छात्र अक्षय पांडे ने पंखे के सहारे फंदे से लटककर आत्महत्या (suicide news in bokaro) कर ली है. उसके कमरे से सुसाइट नोट बरामद किया गया है. इसमें उसने मम्मी-पापा ने माफी मांगी है और लिखा है कि मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया. मुझे माफ करें. इसकी जानकारी परिजनों को दे दी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बोकारो के सेक्टर 4 डी आवास संख्या 1074 के आउटहाउस में डीपीएस के 11वीं के छात्र अक्षय पांडे ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. उसके कमरे से सुसाइड नोट (suicide note) बरामद किया गया है. आज शनिवार की सुबह सेक्टर 4 थाना को इसकी सूचना मिली. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गयी है.

इस संबंध में सेक्टर 4 थाना प्रभारी विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि रात में ही मृतक ने पंखे के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या (suicide case) कर ली है. सुबह सूचना मिली इसके बाद दरवाजा खोला गया. मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. जिसमें मृतक ने अपनी मम्मी-पापा से माफी मांगते हुए लिखा है कि आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया. पुलिस इस मामले में आत्महत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान कर रही है. इसके परिजनों को सूचना दे दी गई है, जो बाहर रहते हैं. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम कराकर रखा जाएगा. जैसे ही परिजन पहुंचेंगे, शव उन्हें सौंप दिया जायेगा.

रिपोर्ट : बसंत मधुकर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें