1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. dalit girl mp chandraprakash chaudhary created ruckus in hospital angry people blocked the road grj

Jharkhand News: सामूहिक दुष्कर्म से लोगों में आक्रोश, लाठी चार्ज व पथराव के बाद कैसे हैं हालात

पीड़िता 11वीं की छात्रा है. उसे बेहोशी की हालत में सड़क किनारे छोड़कर दो युवक भाग रहे थे. भागने के दौरान स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया. स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पेटरवार पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों युवक दूसरे समुदाय के हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: लाठीचार्ज के बाद पथराव करते लोग
Jharkhand News: लाठीचार्ज के बाद पथराव करते लोग
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के बोकारो जिले के पेटरवार में एक दलित समुदाय की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रामगढ़ बोकारो मुख्य मार्ग को पेटरवार के समक्ष जाम कर दिया था. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घंटों सड़क जाम रहने के बाद इन्हें हटाने के लिए बल प्रयोग किया गया. इससे लोग और आक्रोशित हो गए और पथराव करना शुरू कर दिया. अधिकारियों की मानें, तो फिलहाल हालात नियंत्रण में है और सड़क जाम हटा दिया गया है.

सड़क किनारे छोड़ भाग रहे थे दो युवक

सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता 11वीं की छात्रा है. उसे बेहोशी की हालत में सड़क किनारे छोड़कर दो युवक भाग रहे थे. भागने के दौरान स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया. स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पेटरवार पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों युवक दूसरे समुदाय के हैं. छात्रा को पेटरवार अस्पताल से बोकारो सदर अस्पताल रेफर किया गया है. सदर अस्पताल पहुंचने के बाद छात्रा की मेडिकल जांच की गयी. सदर अस्पताल में पेटरवार थाना प्रभारी पूनम कुजूर ने छात्रा का बयान दर्ज किया. छात्रा अपने साथ किसी भी तरह का गलत होने से इनकार करती रही.

स्कूल के लिए निकली छात्रा दोस्त के साथ घूम रही थी

इस बात की जानकारी जब गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी को मिली तो वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर हंगामा करने लगे. उन्होंने पुलिस पर पूरे मामले को रफा-दफा करने का आरोप लगाया. हालांकि थाना प्रभारी वहां किसी भी तरह का जवाब देने से इनकार करती रही. बताया जा रहा है कि पीड़िता कल अपने घर से स्कूल ड्रेस पहनकर स्कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह स्कूल नहीं गई और अपने दोस्त के साथ घूमने चली गई. जब 2 बजे तक वह घर नहीं लौटी, तो उसके पिता ने उसके दोस्त के मोबाइल से संपर्क किया. वह बार-बार जल्द घर पहुंचाने की बात कहता रहा. जब छात्रा घर नहीं लौटी तो इसकी सूचना पिता ने थाने में दी. रात में छात्रा को बेहोशी की हालत में पेटरवार बाजार टांड़ सुमित स्टोर के बाहर दो युवक छोड़कर भाग रहे थे, तो परिजनों और लोगों ने पकड़ कर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें