26.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाकोरो : छह दिनों से लापता फुदनीडीह के राजाराम का जोरिया में मिला शव

चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फुदनीडीह गांव के समीप जोरिया में सोमवार को एक शव मिला. शव की शिनाख्त फुदनीडीह निवासी 45 वर्षीय राजाराम शर्मा के रूप में हुई. युवक 12 दिसंबर से लापता था.

चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फुदनीडीह गांव के समीप जोरिया में सोमवार को एक शव मिला. शव की शिनाख्त फुदनीडीह निवासी 45 वर्षीय राजाराम शर्मा के रूप में हुई. युवक 12 दिसंबर से लापता था. घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव को जोरिया में फेंकने की बात कही. चास मुफस्सिल थाना प्रभारी नागेंद्र यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टा हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. मौके पर पुलिस ने डॉग स्क्वाॅड व फोरेंसिंक टीम के सहारे सुराग तलाशने की कोशिश की. डॉग काफी देर तक यहां-वहां टहलता रहा. इसके बाद शांत बैठ गया. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए चास इंस्पेक्टर संतोष कुमार राणा, चीरा चास प्रभारी केशव कुमार दलबल के साथ मौजूद थे.

12 दिसंबर की शाम से लापता था राजाराम

मृतक राजाराम शर्मा 12 दिसंबर की शाम से घर से लापता था. उसे आखिरी बार चीरा चास में देखा गया था. परिजनों ने इस संबंध में 14 दिसंबर को चास मुफस्सिल थाना में लिखित शिकायत की थी. छह दिनों के बाद सोमवार की सुबह नौ बजे फुदनीडीह स्थित जोरिया किनारे शव मिला. मृतक की बाइक गायब है. मृतक के भाई के अनुसार राजाराम की दोनों आंखें गायब है. पुलिस चीरा चास से फुदनीडीह गांव के आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गयी है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.

Also Read: बोकारो : चोरी के दूसरे दिन सेक्टर छह इंस्पेक्टर ने खोज निकाला साढ़े छह लाख का गहना

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें