24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो कंपनियों ने 48 छात्रों को दिया ऑफर लेटर

बोकारो प्राइवेट आइटीआइ में प्रशिक्षुओं के लिए कैंपस रिक्रूटमेंट सह प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित

बोकारो. बोकारो व आसपास के स्थानीय बेरोजगार युवाओं को आत्मनिर्भर व रोजगारपरक बनाने के उद्देश्य से बीएसएल के निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के तत्वावधान में बोकारो इस्पात शैक्षणिक न्यास द्वारा चलाये जा रहे बोकारो प्राइवेट आइटीआइ में प्रशिक्षुओं के लिए कैंपस रिक्रूटमेंट सह प्लेसमेंट ड्राइव -2024 के अंतर्गत 20 व 24 अप्रैल को कैंपस सेलेक्शन का आयोजन किया गया. इसमें लार्सन एंड टुब्रो-कांचीपुरम, तमिलनाडु में 30 प्रशिक्षु व सुजुकी मोटर-भरुच, गुजरात में 18 प्रशिक्षुओं का चयन किया गया है.

आयेंगी कई कंपनियां :

बीएसएल के संपर्क व प्रशासन विभाग के महाप्रबंधक सह-संसथान के सचिव सीआरके सुधांशु व वित्त-लेखा विभाग के उप महा प्रबंधक-सह-ट्रेजरर रमेश चंद्र की उपस्थिति में चयनित प्रशिक्षुओं को ऑफर लेटर प्रदान किया गया. कैंपस रिक्रूटमेंट सह प्लेसमेंट ड्राइव-2024 के लिए आगे भी होंडा, स्पार्क मिंडा, एक्साइड, टीवीएस जैसी कई बड़ी कॉर्पोरेट कंपनियां आने वाली हैं.

तीन ट्रेड के लिए 220 सीटों पर मई से शुरू होगा नामांकन :

यहां उल्लेखनीय है कि बोकारो प्राइवेट आइटीआइ में सत्र अगस्त 2024-25 व 25-26 में ट्रेड इलेक्ट्रीशियन के लिए 80, फिटर के लिए 80 व वेल्डर के लिए 60 सीट को मिलाकर कुल 220 सीटों के लिए मई 2024 से नामांकन शुरू हो रहा है. प्रशिक्षण के दौरान गुणवत्तापूर्ण व रोजगारपरक कौशल विकास के लिए सभी प्रशिक्षुओं को बोकारो इस्पात संयंत्र में ऑन द जॉब ट्रेनिंग भी दी जाती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें