25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झुमरा : मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवान घायल

ललपनिया : झुमरा पहाड़ की तलहटी चुट्टे पंचायत के रजडेरवा और चैयाटांड़ के बीच पहाड़ी क्षेत्र में शनिवार की रात पुलिस व सीआरपीएफ की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गयी. करीब एक घंटे तक चली मुठभेड़ में दोनों ओर से लगभग छह-सात सौ राउंड गोली चलने की सूचना है. इस दौरान नक्सलियों ने बम विस्फोट […]

ललपनिया : झुमरा पहाड़ की तलहटी चुट्टे पंचायत के रजडेरवा और चैयाटांड़ के बीच पहाड़ी क्षेत्र में शनिवार की रात पुलिस व सीआरपीएफ की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गयी. करीब एक घंटे तक चली मुठभेड़ में दोनों ओर से लगभग छह-सात सौ राउंड गोली चलने की सूचना है.
इस दौरान नक्सलियों ने बम विस्फोट भी किया. मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ के एक जवान के हाथ में गोली लगी है. पुलिस का दावा है कि कई नक्सलियों को गोली लगी है. पुलिस को भारी पड़ता देखकर नक्सली जंगल में भाग गये. मुठभेड़ में सीआरपीएफ व जिला बल के लगभग 50-60 जवान शामिल थे. सभी सुरक्षित हैं.
मिथिलेश सिंह के दस्ते के भ्रमण की थी सूचना : मालूम हो कि नक्सलियों के खिलाफ दो-तीन दिनों से सर्च अभियान एएसपी अभियान उमेश कुमार के नेतृत्व में चलाया जा रहा है. पुलिस को सूचना मिली थी कि नक्सली मिथिलेश सिंह उर्फ दुर्योधन महतो अपने दस्ते के साथ भ्रमण कर रहा है.
इसके बाद पुलिस और सीआरपीएफ ने चारों ओर से पहाड़ी की घेराबंदी कर सर्च अभियान चलाया. पुलिस और सीआरपीएफ को आता देखकर नक्सलियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस और सीआरपीएफ ने भी फायरिंग शुरू की. नक्सलियों के भाग जाने के बाद झुमरा के अलावा अन्य क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है.रविवार को घटनास्थल पर एसपी पी मुरूगन, सीआरपीएफ के अनिल कुमार शेखावत पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें