झाविमो पूरे राज्य में बनायेगा सदस्य

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची: झारखंड विकास मोरचा राज्य भर में पार्टी का सदस्यता अभियान चलायेगा. इसके लिए प्रखंड स्तर से लेकर सक्रिय कार्यकर्ताओं को शामिल किया जायेगा. सदस्यता अभियान के जरिये पार्टी के लिए कोष भी जुटाने का काम किया जायेगा. पार्टी के महासचिव सह विधायक प्रदीप यादव ने शुक्रवार को रांची में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में यह बातें कहीं. उन्होंने कहा कि प्रखंड स्तर के कार्यकर्ताओं से एक सौ रुपये और सक्रिय सदस्यों से पांच सौ रुपये लिये जायेंगे.

इतना ही नहीं पार्टी कोष के लिए पांच सौ रुपये से लेकर10 हजार रुपये तक का चंदा भी लिया जायेगा. दानकर्ताओं की सूची पार्टी की वेबसाइट में उपलब्ध करायी जायेगी. पार्टी महासचिव के अनुसार आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रभारियों का भी चयन कर लिया गया है.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि झारखंड को विशेष राज्य का दरजा दिलाने के लिए झारखंड विकास युवा मोरचा की ओर से 30 नवंबर को एक लाख लोगों का हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन राज्यपाल के माध्यम से राष्ट्रपति के पास भेजा जायेगा. पार्टी की 60 प्रतिशत बूथ कमेटियां प्रखंड स्तर पर बना दी गयी हैं. अन्य कमेटियों का गठन दिसंबर तक पूरा कर लिया जायेगा.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें