31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची के व्यवसायी की हत्या

रांची/ कांके: रांची के बड़े फाइनांसर, व्यवसायी और ठेकेदार अमित खेतान (38) की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. गोली उनके सिर में मारी गयी है. उनका शव बुधवार शाम कांके थाना क्षेत्र के बोड़ेया स्थित तिकोनिया बाजार से मिला. बाजार के पास उनकी कार (जेएच 01 पी-0550) में शव पड़ा था. सूचना मिलने […]

रांची/ कांके: रांची के बड़े फाइनांसर, व्यवसायी और ठेकेदार अमित खेतान (38) की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. गोली उनके सिर में मारी गयी है. उनका शव बुधवार शाम कांके थाना क्षेत्र के बोड़ेया स्थित तिकोनिया बाजार से मिला. बाजार के पास उनकी कार (जेएच 01 पी-0550) में शव पड़ा था. सूचना मिलने के बाद पुलिस तिकोनिया बाजार पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद अमित खेतान के परिजन, विधायक सीपी सिंह और नवीन जायसवाल सहित अन्य लोग रिम्स पहुंचे. पुलिस तकनीकी सेल की मदद से अपराधियों की तलाश में जुट गयी है.

भरनो में चेक डैम बनवा रहे थे : अमित खेतान (पिता शंकर खेतान) अलबर्ट एक्का चौक के पास रहते थे. बुधवार सुबह घर से गुमला के लिए निकले थे. गुमला के भरनो में वह चेक डैम का निर्माण करवा रहे थे.

पुलिस को आशंका है कि गुमला से लौटने के दौरान वह बोड़ेया पहुंचे होंगे. इसी दौरान किसी अपराधी ने उनकी कार को ओवरटेक कर उनके सिर में नजदीक से गोली मार दी. पुलिस को घटनास्थल से लंच बॉक्स, कुछ कागजात और अन्य सामान मिले हैं.

किसी से विवाद नहीं था : अमित के चचेरे भाई अनूप खेतान ने बताया : मंगलवार को सुबह भी अमित कार से निकला था, पर रात को लौट आया था. उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. अमित की पत्नी का नाम रेखा खेतान है. उनके दो बच्चे हैं. अमित का एक छोटा भाई भी है, जो फाइनांस का काम करता है.

व्यवसायी की हत्या से सकते में हैं लोग
व्यवसायी अमित खेतान उर्फ बिट्ट की हत्या के बाद अलबर्ट एक्का चौक के पास मुहल्ले में मातम का माहौल था. अमित की हत्या की सूचना मिलते ही चेंबर के सदस्यों की भीड़ लग गयी.

विधायक सीपी सिंह, विधायक नवीन जायसवाल, संजय सेठ, चेंबर अध्यक्ष विकास सिंह, उपाध्यक्ष रतन मोदी, महासचिव पवन शर्मा सहित कई व्यवसायी उनके आवास पहुंचे थे. गुरुवार को तीन बजे खेतान मेंशन से अंतिम यात्र शुरू होगी. हरमू मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार होगा. इस बीच चेंबर के पूर्व उपाध्यक्ष प्रतुल शाहदेव ने इस घटना की निंदा की है और कहा है कि राजधानी की कानून व्यवस्था चरमरा गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें