29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा ही सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी पार्टी : हेमंत

गढ़वा, गुमला: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को बढ़ावा देनेवाले सुशासन की बात करते हैं. भाजपा राज्य की सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी पार्टी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है. पर, मैं पूछना चाहता हूं कि झारखंड बनने के बाद राज्य में सबसे ज्यादा शासन किसने किया. जनता […]

गढ़वा, गुमला: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को बढ़ावा देनेवाले सुशासन की बात करते हैं. भाजपा राज्य की सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी पार्टी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है. पर, मैं पूछना चाहता हूं कि झारखंड बनने के बाद राज्य में सबसे ज्यादा शासन किसने किया.

जनता जानती है कि भाजपा ने सबसे ज्यादा शासन किया. भाजपा, कांग्रेस व राजद ने रंग बदल कर झारखंड को लूटने का काम किया है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को गढ़वा के रंका, मेराल, खरौंधी और गुमला के चैनपुर व घाघरा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.

जन-धन योजना एक छलावा : मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के मुखिया नरेंद्र मोदी भाई-भतीजावाद व भ्रष्टाचार की बात करते हैं, लेकिन विधानसभा में सीबीआइ के आरोपी को प्रत्याशी बनाते हैं. भाजपा के कई मंत्री के बेटे व भाई को टिकट दिया गया है. भाजपा सिर्फ झूठा वादा करती है. झूठ बोलनेवाले को झामुमो मुंहतोड़ जवाब देगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की जन-धन योजना एक छलावा है. अभी तक गरीबों के खाते में पैसा नहीं आया है. श्री सोरेन ने अपने 14 माह के कार्यो को गिनाते हुए कहा : मैंने 50 प्रतिशत महिलाओं को आरक्षण देने का काम किया और कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की. झारखंड का विकास झामुमो ही करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें