28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घाघरा : तीन अपराधियों को पीट कर मार डाला

घाघरा : घाघरा थाना क्षेत्र के लुदगो साप्ताहिक हाट में लूटपाट की कोशिश कर रहे तीन अपराधियों का ग्रामीणों ने मार डाला. इनमें दो अपराधी चेगरी ग्राम के राकेश महली व प्रदीप लोहरा हैं. जबकि तीसरे अपराधी की पहचान राकेश महली के दोस्त के रूप में की गयी है. राकेश महली कार्तिक उरांव कॉलेज गुमला […]

घाघरा : घाघरा थाना क्षेत्र के लुदगो साप्ताहिक हाट में लूटपाट की कोशिश कर रहे तीन अपराधियों का ग्रामीणों ने मार डाला. इनमें दो अपराधी चेगरी ग्राम के राकेश महली व प्रदीप लोहरा हैं.

जबकि तीसरे अपराधी की पहचान राकेश महली के दोस्त के रूप में की गयी है. राकेश महली कार्तिक उरांव कॉलेज गुमला का छात्र था. ग्रामीणों ने इन अपराधियों से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है. एक व्यवसायी से लूटपाट की कोशिश कर रहे थे.

शराब के नशे में धुत होकर ग्रामीणों को धमकी भी दे रहा था. जिससे क्षुब्ध होकर ग्रामीण एकजुट हुए और तीनों को पीट-पीट कर मार डाला. यह घटना सोमवार शाम सात बजे की है. तीनों शवों को लुदगो ग्राम के एक बगीचा के समीप पड़ा हुआ है. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने घाघरा पुलिस को दे दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें