पेड़ से लटके युवक की मौत पर परिजनों को संदेह नहीं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची : चुटिया थाने की पुलिस ने सिमडेगा निवासी अलबिनुस डुंगडुंग की मौत को लेकर अस्वाभाविक मौत का केस शनिवार को दर्ज कर लिया है. केस उसके पिता के बयान पर दर्ज किया गया है. पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद परिजन शव लेकर सिमडेगा चले गये. उसके पिता ने मौत को लेकर किसी पर संदेह जाहिर नहीं किया है.

उन्होंने बताया कि अलबिनुस की दिमागी हालत ठीक नहीं थी. दवा चल रही थी. दिमागी हालत ठीक नहीं होने की वजह से वह उल्टी-सीधी हरकत करने लगता था. इसलिए पुलिस और परिजनों को आशंका है कि उसने ऐसी परिस्थिति में तार के सहारे पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली होगी. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत से संबंधित दूसरे तथ्य सामने आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.
मृतक के दोस्त सुशील डुंगडुंग ने भी कोई विशेष जानकारी नहीं दी. जानकारी के अनुसार अलबिनुस चार दिसंबर को पोर्ट ब्लेयर से कोलकाता सुशील डुंगडुंग के साथ आया था. दोनों पश्चिम बंगाल से ट्रेन से रांची स्टेशन पहुंचने के बाद गुरुवार की सुबह बस स्टैंड पहुंचे. इसके बाद सुशील पानी की बोतल लाने चला गया.
इसी बीच अलबिनुस बैग छोड़ कर लापता हो गया. इसके बाद सुशील अकेले ही सिमडेगा चला गया. यह समझ कर कि अलबिनुस बाद में दूसरी गाड़ी से आ जायेगा. अगले दिन शुक्रवार की सुबह पुलिस ने अलबिनुस का शव सरकारी बस स्टैंड परिसर में पेड़ से लटका हुआ बरामद किया था.
पिता के अनुसार बेटे की दिमागी हालत ठीक नहीं थी, दवा चल रही थी
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस मामले में कर सकती है कार्रवाई
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें