28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा में फाइबर लाइन बिछाने वाली एजेंसी की मशीन लूटी

रांची : चतरा के नक्सल प्रभावित हंटरगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. अपराधियों ने फाइबर लाइन बिछा रही गुड़गांव की कंपनी पी लॉजिस्टिक के डीजी ट्रैक मशीन को लूट लिया. इस वारदात को हंटरगंज-पांडेयपुरा रोड में डेटमी गांव के पास चार अपराधियों ने हथियार के बल पर अंजाम दिया है. […]

रांची : चतरा के नक्सल प्रभावित हंटरगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. अपराधियों ने फाइबर लाइन बिछा रही गुड़गांव की कंपनी पी लॉजिस्टिक के डीजी ट्रैक मशीन को लूट लिया. इस वारदात को हंटरगंज-पांडेयपुरा रोड में डेटमी गांव के पास चार अपराधियों ने हथियार के बल पर अंजाम दिया है. उक्त मशीन की कीमत करीब 15 लाख रुपये बतायी गयी है.

इस मामले में कंपनी के सुपरवाइजर अभय कुमार सिंह ने हंटरगंज थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इससे पूर्व 19 मई को भी हंटरगंज थाना क्षेत्र स्थित साइट से डीजी ट्रैक मशीन चोरी होने के संबंध में राहुल सिंह नामक कर्मी ने हंटरगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. लेकिन पुलिस ने इस मामले का भी खुलासा नहीं किया. यह कंपनी लातेहार के बालूमाथ से चतरा के हंटरगंज होते हुए प्रतापपुर तक अंडर ग्राउंड केबल बिछा रही है. घटना के बाद से कंपनी के कर्मी दहशत में हैं.

चतरा : पारा टीचर निकला माओवादी दस्ते का सदस्य, गिरफ्तार, घर से विस्फोटक बरामद

थाने को दिये आवेदन में अभय सिंह ने कहा है कि दो मोटरसाइकिल पर चार अपराधी आये थे. इसमें से एक ने पूछा कि कौन है तुम्हारा ठेकेदार. जब तक हमलोग कुछ समझ पाते, मेरे हाथ से अपराधियों ने अंडर ग्राउंड केबलिंग के उपयोग में आनेवाली मशीन डीजी ट्रैंक छीन ली. फिर धमकी दी कि जुबान बंद रखो. कुछ बोलेगे, तो जान से मार देंगे. इसके बाद चारों अपराधी सतघरवा मोड़ से बिहार की ओर जानेवाली सड़क से भाग गये. चारों अपराधी की उम्र 25 से 30 वर्ष है. इसमें से दो अपराधियों ने गमछे से चेहरे को ढंका हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें