27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उलगुलान न्याय महारैली में दो गुट आपस में भिड़े, चतरा से कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी के भाई घायल

उलगुलान न्याय महारैली में दो गुट आपस में भिड़ गयी. इस घटना में चतरा से कांग्रेस प्रत्याशी के.एन त्रिपाठी के भाई घायल हो गये.

रांची : रांची में इंडिया गंठबंधन की तरफ आयोजित उलगुलान न्याय महारैली से बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर ये है कि विभिन्न जगहों से आई कार्यकर्ताओं की भीड़ में में दो गुटों की बीच झड़प हो गयी है. जिसमें के. एन त्रिपाठी के भाई की घायल होने की सूचना है. के. एन त्रिपाठी को कांग्रेस ने चतरा से अपना उम्मीदवार बनाया है. घटना के बाद तुरंत घायल को अस्पताल ले जाया गया. जबकि, वहां पर तैनात प्रशासन ने मामले को शांत कराया.

Also Read: भाजपा से बदला लेगी झारखंड की जनता, रांची में बोले राजद नेता तेजस्वी यादव

क्या है पूरा मामला

दरअसल, इंडिया गठबंधन के सभी दिग्गज नेताओं के मंच पर आने के बाद स्वागत संबोधन शुरू हुआ. लेकिन, उसी वक्त नीचे विभिन्न इलाकों से आए दो गुटों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये. कार्यकर्ता इतने आक्रोशित थे कि जिसके हाथ में जो आया उसी से दे मारा. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने वहीं पर रखी कुर्सियों को तोड़ डाला. इस घटना में के.एन त्रिपाठी के भाई समेत कई लोग घायल हो गये. बताया जाता है कि जिन्हें चोट लगी है उसका नाम गोपाल है.

मारपीट करने वाला भाजपा का एजेंट

इस दौरान जब उन्हें घटनास्थल से बाहर ले जाया जा रहा था तब तब उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. जहां उन्होंने कहा कि मारपीट करने वाला भाजपा का एजेंट है. हालांकि, घटना के तुरंत बाद प्रशासन एक्शन में आ गयी और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले गये. एडीएम लॉ एंड ऑर्डर ने खुद मोर्चा संभाला और मामले को शांत कराया. वहीं, मारपीट करने वाले को भी पुलिस ने पकड़ लिया है.

कौन कौन रहे रैली में शामिल

रैली में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, पंजाब के सीएम भगवंत मान, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, तेजस्वी यादव, दीपांकर भट्टाचार्य, संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल की पत्नी, फारूख अब्दुला, प्रियंका चतुर्वेदी के अलावा मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के साथ इंडिया घटक दल के कई नेता शामिल हुए

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें