26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Harsh Raj Murder Case: हर्ष राज हत्याकांड का एक अभियुक्त गिरफ्तार, विवाद का भी पता चला

Harsh Raj Murder Case: हर्ष राज हत्याकांड में पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस मामले में शामिल दो अभियुक्तों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार छात्र से पूछताछ कर रही है.

Harsh Raj Murder Case: पटना. हर्ष राज हत्याकांड में शामिल दो अभियुक्तों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जिसकी गिरफ्तारी की है वह भी छात्र है. हत्या के पीछे का विवाद भी पता चला है. बताया जाता है कि कुछ समय पहले मिलर स्कूल ग्राउंड में डांडिया नाइट कार्यक्रम हुआ था. उस दौरान हर्ष का कुछ छात्रों से विवाद हुआ. पुलिस की जांच में अब तक यह आया है कि उसी विवाद में यह हत्या की गई है. सोमवार को पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज की पीट-पीटकर हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है.

बिहटा से हुई गिरफ्तारी

गिरफ्तार आरोपी का नाम चंदन यादव है, जो पटना कॉलेज में बीए फाइनल ईयर का छात्र है और जैक्सन हॉस्टल में रहता है. पुलिस ने चंदन को पटना जिले के बिहटा में आम्हारा गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार जिलों में छापेमारी की जा रही है. पुलिस पूछताछ में चंदन ने डांडिया नाइट के दौरान हुई मारपीट के कारण घटना को अंजाम देने की बात बताई है. चंदन ने पुलिस को 8 लड़कों के नाम भी बताए हैं जो इस घटना में शामिल थे. इनकी गिरफ्तारी के लिए सुपौल, सहरसा, बेगूसराय व नालंदा में छापेमारी कर रही है.

18E56863 8427 4F5B 97Ce 13760791165B
Harsh raj murder case: हर्ष राज हत्याकांड का एक अभियुक्त गिरफ्तार, विवाद का भी पता चला 2

अशोक राजपथ पुलिस छावनी में तब्दील

इधर हर्ष राज की हत्या को लेकर अशोक राजपथ का इलाका मंगलवार को पुलिस छावनी में तब्दील है. तीन से चार थानों की पुलिस के साथ-साथ अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है. इस घटना के विरोध में सैकड़ों की संख्या में छात्र सड़क पर उतरे हैं. जमकर बवाल कर रहे हैं. छात्रों ने पटना कॉलेज से कारगिल चौक तक मार्च निकाला. कारगिल चौक पर प्रदर्शन कर रहे सभी छात्रों को पुलिस ने लाठीचार्ज करके खदेड़ दिया.

Also Read: Sarhasa : बिहार के इस अनोखे मंदिर में ब्राह्मण नहीं होते पुरोहित, नाई कराते हैं पूजा

क्या है पूरा मामला?

बीएन कॉलेज के फाइनल ईयर का छात्र हर्ष राज सोमवार को पटना लॉ कॉलेज में परीक्षा देने के लिए गया था. वह जैसे ही एग्जाम देकर बाहर निकला, कुछ युवकों ने उसपर हमला कर दिया. लाठी-डंडे से खूब पिटाई की. अचेत अवस्था में 22 वर्षीय हर्ष राज को पीएमसीएच लाया गया. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि किस तरह हर्ष राज की पिटाई की जा रही है. इस मामले में राजनीतिक दलों की ओर से भी प्रतिक्रिया लगातार सामने आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें