36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi Excise Policy Case: अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करेगी ईडी? ‘आप’ ने जानें क्या किया दावा

Delhi Excise Policy Case / Arvind Kejriwal: अगले 2-3 दिनों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जानें आप ने क्या किया दावा

Delhi Excise Policy Case: क्या झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करेगी? दरअसल, आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से ये दावा किया जा रहा है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि हमें जानकारी मिली है कि अगले 2-3 दिनों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

केंद्र सरकार इतनी जल्दबाजी क्यों दिखा रही है?

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि सवाल ये है कि केंद्र सरकार इतनी जल्दबाजी क्यों दिखा रही है? बीजेपी के लोग भी हैं हमें बता रहे हैं कि अगर गठबंधन (कांग्रेस के साथ) होता है, तो अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया जाएगा. यदि हम उन्हें बाहर देखना चाहते हैं तो एक ही रास्ता है कि अरविंद केजरीवाल कांग्रेस के साथ गठबंधन का हिस्सा नहीं बनें. उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट है कि बीजेपी बहुत घबराई हुई है. उसे लगता है कि यदि आप और कांग्रेस एक साथ आ गए, तो बीजेपी को लोकसभा चुनाव में नुकसान पहुंचाएंगे.

Delhi Excise Policy Case: बढ़ी अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें, ईडी ने जारी किया नया समन

आप नेता आतिशी ने लगाया गंभीर आरोप

इससे पहले आप नेता आतिशी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी की ओर से जारी हालिया समन यानी सातवां समन चंडीगढ़ महापौर चुनाव मामले में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा ‘आप’ के पक्ष में दिए गए फैसले का बीजेपी की ओर से ‘बदला’ लेने का प्रयास है. आतिशी ने दावा किया कि ईडी का समन अरविंद केजरीवाल और आप को डराने की कोशिश है. आपको बता दें कि गुरुवार को ईडी ने सातवीं बार समन जारी कर केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 (अब रद्द) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ के लिए 26 फरवरी को अपने कार्यालय में तलब किया है.

अबतक ईडी की ओर से जारी सभी समन केजरीवाल ने नजरअंदाज किया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अबतक ईडी की ओर से जारी सभी समन को ‘गैर-कानूनी’ करार देकर नजरअंदाज किया है. इसके बाद अब सातवां समन जारी किया गया है. अब देखना है कि केजरीवाल ईडी के समक्ष पेश होते हैं कि नहीं..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें