1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. supaul update crime news neighbor caught the girl stealing first murder then buried the dead body in the house itself rjs

Supaul News: पड़ोसी ने बच्ची को चोरी करते पकड़ा, हत्या करने के बाद शव को घर में ही दफनाया

शराब के नशे में धुत पड़ोसी ने छह साल की बच्ची की हत्या कर दिया. बच्ची को चोरी करते उसने देख लिया था. ये घटना बिहार के सुपौल जिले की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मामले की जांच करती सुपौल पुलिस
मामले की जांच करती सुपौल पुलिस
सोशल मीडिया

सुपौल. शराब के नशे में धुत पड़ोसी ने छह साल की बच्ची की हत्या कर दिया. बच्ची को चोरी करते उसने देख लिया था. ये घटना बिहार के सुपौल जिले की है. सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 18 इस्लामपुर में बुधवार की सुबह हत्या का ये सनसनीखेज मामला सामने आया. पुलिस का कहना है कि बेरहम पड़ोसी ने घर के सामने से गुजर रही 6 साल की मासूम बच्ची का पहले तो बेरहमी से कत्ल (Brutal Murder) किया फिर घटना को छिपाने के लिए घर में ही मासूम के शव को दफन कर दिया.

पीड़ित परिजन मो. हसन का आरोप है कि उसकी 6 साल की बेटी सानिया उर्फ आमना उस समय आरोपी मो. राशिद के घर के सामने से गुजर रही थी और सानिया ने आरोपी को उसके अपने ही घर में चोरी करते देख लिया. कहा गया है कि इसी से बचने के लिए आरोपी राशिद ने बच्ची को पहले तो गला रेतकर उसकी हत्या कर दी फिर उसकी लाश को घर में ही दफन कर दिया ताकि किसी को भनक नहीं लग सके.

जब देर रात तक सानिया की उसके परिजन ने खोजबीन की, जब कहीं नहीं मिलर तो आरोपी के घर की तलाशी के क्रम में देखा गया कि उसके घर की मिट्टी के नीचे कुछ छुपाया गया है. खोदने पर सानिया की लाश निकली. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बताया गया है कि आरोपी बदमाश किस्म का व्यक्ति है और कई बार चोरी छिनतई के आरोप में अंदर जा चुका है. इस घटना में खास बात यह है कि उक्त आरोपी को कल ही शराब पीने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया. इधर जब हत्या का भी आरोप उस पर लग गया है तो पुलिस इस मामले में भी पूछताछ शुरू कर दी है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. एसडीपीओ इंद्र प्रकाश ने कहा कि आरोपी को शराब के नशे में मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें