39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां ज्वालामुखी मंदिर से लाखों के जेवरात चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

सुपौल : बिहार के सुपौल में सदर थाना क्षेत्र परसरमा स्थित मां ज्वालामुखी मंदिर से अज्ञात चोरों नेतीन लाख रुपये नकद एवं लाखों के जेवरात की चोरी कर ली. वहीं, मंदिर में रखा दानपेटी से भी भक्तों द्वारा चढ़ाये गये लाखों रुपये उड़ा लिये. 80 किलो वजन के दानपेटी को चोरों ने बगल एक बगीचा […]

सुपौल : बिहार के सुपौल में सदर थाना क्षेत्र परसरमा स्थित मां ज्वालामुखी मंदिर से अज्ञात चोरों नेतीन लाख रुपये नकद एवं लाखों के जेवरात की चोरी कर ली. वहीं, मंदिर में रखा दानपेटी से भी भक्तों द्वारा चढ़ाये गये लाखों रुपये उड़ा लिये. 80 किलो वजन के दानपेटी को चोरों ने बगल एक बगीचा में फेंक दिया था. मंदिर के पुजारी बुधवार की सुबह मंदिर का गेट खोलने गया तो उन्हें चोरी की जानकारी मिली. इस संबंध में परसरमा निवासी मंदिर के पुजारी संजय शर्मा ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

पुजारी ने थाना में आवेदन देकर बताया है कि जब वह मंदिर का गेट खोलने गया तो उन्हें पश्चिमी गेट का ताला टूटा मिला. उन्होंने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय ग्रामीण एवं पंचायत के जनप्रतिनिधियों को दी. सभी के पहुंचने के बाद जब मंदिर के गर्भगृह जाकर देखा तो माता के गले में पहनाया हुआ करीब 05 लाख रुपये के सोने का चेन समेत महादेव मंदिर निर्माण के लिये गोदरेज में रखा 03 लाख रुपये नकद गायब था. इसके अलावा भक्तों द्वारा चढ़ाये करीब 15 किलो वजन के सैकड़ों चांदी का झांप चोरों ने चोरी कर ली. चोरी की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी. पुलिस ने मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें चोरी की वारदात कैद थी.

सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में चार चोर दिखाई दे रहा है. जिसकी तस्वीर आसपास के थाना को उपलब्ध कराया गया है. बताया कि फुटेज देखने से लगता है कि सभी चोर पेशेवर है. पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें