राम कथा से अच्छे कर्म करने की मिलती है प्रेरणा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रातनपुर : सातनपट्टी पंचायत के बाढ़ आश्रय स्थल में मुखिया धर्मेंद्र पासवान की अध्यक्षता में भगवान राम की लीला का आयोजन 10 दिनों से चल रहा है. जिसमें सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जुट रहे हैं. संचालक मधुबनी जिला के नरईया निवासी अशोक यादव एवं पूरी टीम द्वारा 10 दिनों से ग्रामीणों के बीच अपनी कला का प्रदर्शन किया जा रहा है. संचालक श्री यादव ने बताया कि भगवान राम की पूरी कथा दिखाकर लोगो को संदेश देते है कि राम-राम की जप करनी.

चाहिए ताकि मनुष्य को सही मार्ग मिल सके. पंचायत के मुखिया ने बताया ने कहा कि ईश्वर प्राप्ति के लिए इधर-उधर भटकने से अच्छा है हम मन को एकाग्र कर राम-राम की जप करें. राम की कथा को देखने से शांति मिलती है और अच्छे कर्म करने की प्रेरणा मिलती है. इस कथा की पूरी कहानी को समझ कर समाज के अंदर बुराई को दूर करने की जरूरत है.
इस मौके पर धर्मेन्द्र झा, उमेश मेहता, सुभाष कुमार रजक, सुरेंद्र झा, धीरेंद्र झा, अनमोल पासवान, हरि यादव, प्रमोद साह, मुकेश कुमार राय, अमित कुमार, रूपेश कुमार मेहता, रमेश साह, नीलम देवी, पूनम कुमारी, राज कुमारी देवी, संगीता देवी, मधु कुमारी आदि ग्रामीण मौजूद थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें