25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर में लगी आग में पांच लाख की संपत्ति जली

एमएच नगर थाने के हसनपुरा में बुधवार की सुबह अजय चौधरी के घर में गैस सिलिंडर पर खाना बनाने के दौरान पाइप लीक होने के बाद हुई अगलगी में पांच लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई.

हसनपुरा. एमएच नगर थाने के हसनपुरा में बुधवार की सुबह अजय चौधरी के घर में गैस सिलिंडर पर खाना बनाने के दौरान पाइप लीक होने के बाद हुई अगलगी में पांच लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई. आग की लपटें इतना भयावह था कि देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपने चपेट में ले लिया. घर की महिलाएं व अन्य सदस्य घर से भाग कर अपनी जान बचायी. घर में रखे सभी सामान धू- धू कर जलने लगा. अगलगी की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण आग बुझाने में जुट गए. लोगों ने स्थानीय पुलिस व अग्निशमन विभाग को सूचना दी. थोड़ी ही देर में आंदर और पचरुखी से अग्निशमन कर्मी पहुंच कर आग बुझाने में जूट गये. घंटों काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. तब तक तक़रीबन पांच लाख की संपत्ति जलकर राख हो गयी. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अजय चौधरी की पत्नी पूनम देवी बुधवार की सुबह गैस पर खाना बना रही थी. पाइप लीक होने के कारण गैस रिसाव हो रहा था. जिसके बाद आग पाइप में पकड़ लिया.घर की महिलाएं जब तक अपने को संभलती पूरे घर में आग फ़ैल गई. इस अगलगी में टीवी, कुलर, पलंग, जेवरात सहित पांच लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई. अगलगी में आधार कार्ड, जमीन का कागजात, पैन कार्ड, बैंक खाता, राशन, कपड़ा, बर्तन, दो मोबाइल, दो साइकिल सहित अन्य सामान भी जलकर खाक हो गयी. इस अगलगी में अजय चौधरी सहित अन्य चार पट्टीदारों का संपत्ति जल कर राख हुआ है. इस मामले में अंचलाधिकारी उदयन सिंह ने कहा कि पीड़ित आवेदन देगें तो सहायता दी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें