मोबाइल लेकर चाचा खेल रहे थे PUBG, भतीजे ने मांगा मोबाइल तो...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सीवान:बिहार के सीवानमें मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओरमा गांव में शनिवार की दोपहर मोबाइल फोन से गेम खेलने के विवाद में ममेरे चाचा ने भतीजे को चाकू मार कर घायल कर दिया. घायल की पहचान ओरमा निवासी अनवर मियां के 16 वर्षीय पुत्र सेराजुद्दीन के रूप में की गयी.

पबजी गेम खेल रहा था, तभी हुआ विवाद

घटना के संबंध में घायल ने बताया कि मैं और रिश्ते में ममेरे चाचा (दोस्त) रौनक पबजी गेम खेल रहे थे. काफी देर हो जाने के बाद मैंने कहा कि मेरी बैटरी डिसचार्ज हो जायेगी. मेरा मोबाइलदे दो, लेकिन उन्होंने नहीं दिया. कुछ देर बाद मैंने उनसे अपना मोबाइल जबरन ले लिया. उसके बाद उन्होंने मुझसे गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. मैंने इसका विरोध किया, तो उन्होंने चाकू निकाल कर मेरे सिर और पीठ में चाकू से गोद कर घायल कर फरार हो गये.

अस्पताल में चल रहा है घायल का इलाज

स्थानीय लोगों ने घायल के परिजनों को चाकू लगने की सूचना दी. आनन-फानन में परिजनों ने घायल को इलाजे हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, घायल के पिता अनवर मियां ने बताया कि जिसने मेरे पुत्र को चाकू से गोद कर घायल किया है. वह मेरे मामा का पुत्र है.

चर्चाओं का बाजार गर्म

इधर, घायल होने की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. चिकित्सकों द्वारा घायल की स्थिति सामान्य बतायी जा रही है.वहीं, चाकूबाजी की सूचना पर मुफस्सिल थाने की पुलिस ने रौनक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के बाद गांव में भी तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें