26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BIHAR : सीवान में एसपी ने दारोगा को नशे की हालत में किया गिरफ्तार

सीवान : बिहार में शराबबंदी कानून के रखवाले ही इसे ठेंगा दिखा रहे हैं. ताजा मामला सीवान का है, जहां नशे में धुत शराबी दारोगा को एसपी ने खुदपकड़ा. पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने सीवान के महादेवा ओ पी में तैनात एएसआई लालबाबू माझी को नशे की हालत में गिरफ्तार किया. आपको बता दें कि […]

सीवान : बिहार में शराबबंदी कानून के रखवाले ही इसे ठेंगा दिखा रहे हैं. ताजा मामला सीवान का है, जहां नशे में धुत शराबी दारोगा को एसपी ने खुदपकड़ा. पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने सीवान के महादेवा ओ पी में तैनात एएसआई लालबाबू माझी को नशे की हालत में गिरफ्तार किया.
आपको बता दें कि गिरफ्तारी के वक्त एएसआई लालबाबू माझी ने इतनी अधिक शराब पी रखी थी कि वह चल भी नहीं पा रहे थे. एएसआई को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार उसे महादेवा थाने में गये और वहां के प्रभारी रामविचार राम को मेडिकल जांच कराने की जिम्मेवारी दी. पुलिस ने सदर अस्पताल के डॉक्टर को से मेडिकल जांच कराया. सदर अस्पताल में गिरफ्तार एएसआई का ब्लड सैंपल लिया गया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने रविवार की शाम एसपी को फोन कर सूचना दी कि महादेवा ओपी के एएसआई लालबाबू माझी शराब पी रहे हैं. सूचना मिलते ही एसपी अभिनव कुमार छापेमारी करने के लिए निकल पड़े. साथ में नगर इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित एवं महादेवा थाने की पुलिस भी साथ में थी. काफी प्रयास के बाद एसपी ने एएसआई लालबाबू माझी को नशे की हालत में गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद एएसआई का सर्विस रिवाल्वर मुफस्सिल थानाध्यक्ष रामविचार राम ने ले लिया. एसपी अभिनव कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि एएसआई को शराब मामले में गिरफ्तार किया गया है.
शराबी दारोगा की गिरफ्तारी के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गयी है. साथ ही कई तरह के अटकलों का बाजार गर्म है. फिलहाल शराबी एएसआई को मुफस्सिल थाने में रखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें