27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओमान में छह बिहारी मजदूरों की मौत, मृतकों में दो गोपालगंज के व चार सीवान के हैं रहनेवाले

गोपालगंज/सीवान : ओमान के मस्कट में रविवार की देर रात पाइपलाइन की एक परियोजना में सुरंग बनाने का काम कर रहे छह बिहारी मजदूरों की दबकर मौत हो गयी. मृत मजदूरों में गोपालगंज के दो और सीवान के चार शामिल हैं. ओमान में काम कर रहे अन्य मजदूरों ने इसकी सूचना मंगलवार को परिजनों को […]

गोपालगंज/सीवान : ओमान के मस्कट में रविवार की देर रात पाइपलाइन की एक परियोजना में सुरंग बनाने का काम कर रहे छह बिहारी मजदूरों की दबकर मौत हो गयी. मृत मजदूरों में गोपालगंज के दो और सीवान के चार शामिल हैं.
ओमान में काम कर रहे अन्य मजदूरों ने इसकी सूचना मंगलवार को परिजनों को दी. हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया. ‘टाइम्स ऑफ ओमान’ के मुताबिक पाइपलाइन परियोजना के तहत सुरंग बनाने का काम चल रहा था. भारी बारिश के बीच सभी मजदूर 14 मीटर नीचे सुरंग में काम कर रहे थे. अचानक बारिश का पानी अंदर चला गया. पानी के साथ कंक्रीट भी सुरंग में प्रवेश कर गया, जिससे मजदूरों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिल सका.
इधर, मृत छह मजदूरों में एक की पहचान नगर थाने के मठ सहदुलेपुर गांव निवासी 32 वर्षीय सुनील भारती के रूप में की गयी. वहीं, दूसरे की पहचान उचकागांव निवासी के रूप में की गयी है. चार अन्य सीवान जिले के हैं. इनमें एक की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के नवलपुर निवासी बलिराम मांझी के 35 वर्षीय पुत्र विश्वकर्मा मांझी के रूप में हुई. सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सभी ने प्रशासन से शव को भारत लाने की गुहार लगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें