25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान : ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा चोर, किया अधमरा, ऐसे बची जान

सीवान : बिहार के सीवान में सिसवन थाना क्षेत्र के घुरघाट में ग्रामीणों ने रविवार की सुबह एक चोर को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह घुरघाट गांव के पूरब दिशा में बेलाव पोखरा स्थित बगीचे में एक व्यक्ति अपनी अपाची बाइक खड़ी कर अन्य साथियों की प्रतीक्षा कर […]

सीवान : बिहार के सीवान में सिसवन थाना क्षेत्र के घुरघाट में ग्रामीणों ने रविवार की सुबह एक चोर को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह घुरघाट गांव के पूरब दिशा में बेलाव पोखरा स्थित बगीचे में एक व्यक्ति अपनी अपाची बाइक खड़ी कर अन्य साथियों की प्रतीक्षा कर रहा था. सुबह दौड़ने गये युवकों की नजर वहां खड़ी अपाची बाइक पर पड़ी. युवक जब बाइक के पास गये तो पास की झाड़ी से एक व्यक्ति हाथ में झोला लिए भागने लगा. जिसको युवकों ने पकड़ लिया. चोर को मुखिया सुनील मिश्र के फार्महाउस पर ले गये.

इधर, चोर के पकड़े जाने की खबर पर सैकड़ों ग्रामीण मुखिया के फार्म हाउस पर इकट्ठा हो गये. उसमें से कुछ ने चोर को बुरी तरह धुनाई शुरू कर दी. सूचना पाकर पहुंची सिसवन पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया. हालांकि, चोर को हिरासत में लेने के बाद पुलिस को ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा. पुलिस ने चोर के पास से करीब एक दर्जन एंड्रॉयड मोबाइल, एक बड़ी चाकू, एक अपाची मोटरसाइकिल व एक पावर चार्जर आदि बरामद किया.

वहीं,आधा दर्जन से ऊपर ग्रामीणों ने चोर के पास बरामद मोबाइल की पहचान कर ली. ग्रामीणों का कहना था कि करीब छह माह से हर दो चार घरों से लगातार मोबाइल की चोरी हो रही है. इसकी शिकायत सिसवन पुलिस को दिये थे. इधर शनिवार की रात्रि राजू पंडित, संजीत पंडित, सुनैना देवी, कुंभकरण महतो,रामचंद्र शर्मा, मनोज कुमार साह ने मोबाइल चोरी होने की बात कही. मनोज कुमार साह ने पकड़े गए चोर पर प्राथमिकी के लिए संयुक्त रूप से आवेदन भी दिया.

लोगों ने बताया कि पीछे के रास्ते घर में घुस चोर ने मोबाइल चोरी की है. पकड़े गये चोर की पहचान सिसवन थाना अंतर्गत कचनार के अलाउद्दीन अंसारी के रुप में हुई है. बरामद अपाची बाइक का नंबर यूपी-52 एडी, 7369 है. थानाघ्यक्ष कृष्णा राम ने बताया कि पूछताछ जारी है. दो नामों का खुलासा हुआ है. गिरोह में शामिल अन्य चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें