31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूल्हे को देख दुल्हन के परिजन इस बात को लेकर करने लगे हंगामा, रात भर होती रही पंचायत और फिर…

सीवान : बिहारमें सीवान जिले के जीरादेईमें दूल्हा की अदला बदली कर शादी करने का आरोप लगाते हुए दुल्हन के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया तथा बिना तिलक रस्म अदा किये ही बैरंग वापस लौट गये. हालांकि,मामलेको लेकर रात भर पंचायत होती रही, लेकिन दोनों पक्ष में समझौता नहीं हो सका. घटना के संबंध […]

सीवान : बिहारमें सीवान जिले के जीरादेईमें दूल्हा की अदला बदली कर शादी करने का आरोप लगाते हुए दुल्हन के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया तथा बिना तिलक रस्म अदा किये ही बैरंग वापस लौट गये. हालांकि,मामलेको लेकर रात भर पंचायत होती रही, लेकिन दोनों पक्ष में समझौता नहीं हो सका.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ठेपहा के सुदामा राम के पुत्र प्रमोद कुमार की शादी गोपालगंज जिले के बरवा कपरपुरा गांव में तय हुई थी. ग्रामीणों की माने तो गोपालगंज से आये सभी रिश्तेदार नाश्ता करने के बाद जैसे ही तिलकोत्सव की तैयारी करने लगे. तभी लड़की पक्ष दूल्हा बदलने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. लड़की पक्ष के लोगों का आरोप था कि जिस दूल्हे से शादी होनी है वह दूल्हा नहीं बल्कि उसके जगह कोई और है.

दोनों पक्षों में बात इतना बिगड़ गया कि मामला मारपीट पर आ गया. गोपालगंज निवासी नंदलाल राम का आरोप था कि उसकी बेटी समिता की शादी प्रमोद कुमार से तय हो गयी. लड़की पक्ष ने दहेज के लिए जो भी तय हुआ उसको देने का वादा किया. लेकिन, जब लड़की पक्ष तिलक लेकर ठेपहा पहुंचे तो मामला फर्जी निकल गया. उनका आरोप है कि पैसे की धोखाधड़ी को लेकर ऐसा किया गया.

बताया जाता है कि रात भर मान-मनौवल और पंचायत होती रही, लेकिन दोनों पक्ष में समझौता नहीं हो सका. वर पक्ष जहां शादी के लिए राजी था वही लड़की का पिता शादी के लिए तैयार नहीं था. दोनों पक्षों में आपसी तनाव को देखते हुए पूर्व मुखिया कयूम अंसारी ने दोनों पक्षों को समझा कर मामला शांत कराया. ग्रामीणों का कहना है कि दोनों पक्षों की बातें सुनने के बाद लड़की पक्ष को 15 हजार रुपये देने पड़े.

ये भी पढ़ें… सांवला दूल्हा का फोटो देख युवती ने खाया जहर और फिर…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें