25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कट्टा व कारतूस के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

थानाध्यक्ष ललन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पुरनहिया गांव से गुरुवार की अहले सुबह छापेमारी कर एक देसी कट्टा व 315 नंबर के दो जिंदा कारतूस के साथ अभियुक्त बाबूलाल राम को गिरफ्तार कर लिया है.

पुरनहिया : थानाध्यक्ष ललन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पुरनहिया गांव से गुरुवार की अहले सुबह छापेमारी कर एक देसी कट्टा व 315 नंबर के दो जिंदा कारतूस के साथ अभियुक्त बाबूलाल राम को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस द्वारा कड़ी चौकसी बरती जा रही है. इसी क्रम में सूचना मिली कि अभियुक्त के घर अवैध अग्नेयास्त्र रखा हुआ है. सूचना पर छापेमारी के लिए जाते वक्त पुलिस को आते देख अभियुक्त घर छोड़कर भागने लगा. जिसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया. साथ ही छापेमारी के दौरान घर से देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया. गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें