35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बसपा नेता के घर से 26 कार्टन विदेशी शराब जब्त

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस ने सोमवार को तीन अलग-अलग जगहों से विदेशी शराब के 152 कार्टन जब्त किये हैं. इस दौरान दो कारोबारी गिरफ्तार किये गये हैं. इनमें बसपा का एक नेता भी शामिल है. रून्नीसैदपुर के कौरियालालपुर गांव में बसपा नेता श्यामबाबू यादव के घर छापेमारी कर 26 कार्टन शराब जब्त […]

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस ने सोमवार को तीन अलग-अलग जगहों से विदेशी शराब के 152 कार्टन जब्त किये हैं. इस दौरान दो कारोबारी गिरफ्तार किये गये हैं. इनमें बसपा का एक नेता भी शामिल है. रून्नीसैदपुर के कौरियालालपुर गांव में बसपा नेता श्यामबाबू यादव के घर छापेमारी कर 26 कार्टन शराब जब्त किया गया. इनमें कुल 749 बोतल शराब है.

श्यामबाबू पूर्व पंचायत समिति सदस्य है. पिछले विस चुनाव में बसपा के टिकट पर उसने रून्नीसैदपुर से चुनाव लड़ा था. श्यामबाबू के घर पर छापेमारी करने के पूर्व पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बोहा चौक पर 26 कार्टून शराब लदे एक पिकअप को जब्त किया. पिकअप पर सवार पुपरी थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी चंदेश्वर राय के पुत्र कामेश कुमार की निशानदेही पर श्याम बाबू जैसा शराब का बड़ा कारोबारी पकड़ा गया. मामले की पुष्टि एसपी हरिप्रसाथ एस ने की है.

पुलिस को देख भागने की कोशिश
सुबह 11 बजे जब पुलिस गांव में पहुंची, तो श्यामबाबू घर के दरवाजे पर बैठा था. पुलिस को देखते ही उसने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे दबोच लिया गया. इसके बाद घर की तलाशी ली गयी. क्षतिग्रस्त एक कमरे से 15 कार्टन रायल स्टैग शराब व 10 कार्टन इम्पीरियल ब्लू के अलावा अन्य कार्टन से भी शराब जब्त की गयी. मामले में बाजपट्टी थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने श्याम बाबू राय के खिलाफ रून्नीसैदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
इधर, ओलीपुर से 126 कार्टन बरामद. रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के ओलीपुर गांव में मृत्युंजय साह के घर पर छापेमारी कर रॉयल स्टैग का 126 कार्टन विदेश शराब जब्त किया है. मौके से पुलिस ने कारोबारी मृत्युंजय साह को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी. एएसपी अभियान संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो शराब को पिकअप में लाद कर भेजने की तैयारी की जा रहा थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें