छठे दिन 31 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सीतामढ़ी : विस चुनाव को लेकर मंगलवार को 31 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया. उनमें सीतामढ़ी विस क्षेत्र से एक, रीगा से 4, रून्नीसैदपुर से 3, सुरसंड से 5, बथनाहा से 3, परिहार से 6, बेलसंड से 3 व पुपरी से 6 प्रत्याशियों ने नामांकन का परचा दाखिल किये है.

31 प्रत्याशियों में रीगा विस क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार ने भी अपना नामांकन दाखिल किया. उनके अलावा सीतामढ़ी विस क्षेत्र से हिंदुस्तान निर्माण दल से विनोद साह, रीगा विस क्षेत्र से एनसीपी प्रत्याशी रामबाबु साह व देवधारी निषाद व सदाबाबु सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया.

इसी प्रकार रून्नीसैदपुर विस क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी राजाराम पासवान, निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लालबाबू राय व रामनरेश भगत, सुरसंड विस क्षेत्र से गरीब जनता दल से भारत भूषण सहनी, बहुजन न्याय दल से संतोष कुमार के अलावा विजय कुमार, सचीन शेखर व विजय कुमार हाथी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया.

इधर, बथनाहा विस क्षेत्र से नेशनल जनता पार्टी के प्रत्याशी उमेश राम, बहुजन मुक्ति पार्टी से इंदल पासवान व निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में दीपलाल पासवान बघेला ने अपना नामांकन दाखिल किया.

उधर परिहार विस क्षेत्र से लोकतंत्र सर्वजन समाज पार्टी से मो असफाक, जनता दल राष्ट्रवादी से मुजीबुल रहमान, जन अधिकार पार्टी से सरिता यादव व निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जय नारायण महतो व सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने नामांकन दाखिल किया. -- बेलसंड से 3 व बाजपट्टी से 6 नामांकनबेलसंड विस क्षेत्र से सर्वजन कल्याण लोकतांत्रिक पार्टी से रामसकल सहनी व सपा प्रत्याशी खुशनंदन राय व अशोक कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया.

इधर बाजपट्टी विस क्षेत्र से करीब जनता दल से शंकर राय, बसपा से अखिलेश कुमार सिंह, समाजवादी पार्टी से मो असफाक उर्फ चांद, भाकपा (माले) से शैलेंद्र कुमार सिंह के अलावा विजय कुमार झा व आशनारायण झा ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें