30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टोला सेवक और एचएम पर प्राथमिकी दर्ज

शेखपुरा : नगर क्षेत्र के नगर पर्षद क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बड़ी सांगत पुलपर के कमरे से शराब बरामद के मामले में जहां विद्यालय के टोला सेवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वहीं इस मामले में महिला एचएम को भी इस प्राथमिकी में नामजद किया गया है. इस बाबत उत्पाद निरीक्षक शिवेंद्र कुमार […]

शेखपुरा : नगर क्षेत्र के नगर पर्षद क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बड़ी सांगत पुलपर के कमरे से शराब बरामद के मामले में जहां विद्यालय के टोला सेवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वहीं इस मामले में महिला एचएम को भी इस प्राथमिकी में नामजद किया गया है.

इस बाबत उत्पाद निरीक्षक शिवेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार को एक जनवरी के दिन शहर के बीचली गली स्थित प्राथमिक विद्यालय बड़ी संगत पुलपर के कमरे में शराब होने की सूचना मिली थी. इस दौरान जब मौके पर उत्पाद की टीम छापेमारी करने पहुंची तब वहां टोला सेवक लक्ष्मण चौधरी के यहां विद्यालय की चाबी होने की जानकारी दी गयी.
इसी क्रम में टोला सेवक से चाबी लेकर विद्यालय के कमरे से विदेशी शराब की कार्टन बरामद की गयी. इसके बाद उक्त टोला सेवक की गिरफ्तारी से भड़के स्थानीय लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. पथराव के मामले में भी 40 से 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
प्राथमिकी के दौरान स्थानीय नेताओं को भी चिह्नित करने की जानकारी दी गयी है. उत्पाद अधीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि शीत लहरी के कारण विद्यालय बंद होने की स्थिति में वहां नये साल के जश्न में शराब बेचने की मंशा से विद्यालय के कमरे में छुपा कर रखा गया था.
गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान 52 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किये गये थे. इस दौरान वहां उपस्थित भीड़ ने गिरफ्तार टोला सेवक को उत्पाद टीम के कब्जे से छुड़ा लिया. इसके बाद वहां पथराव की घटना को भी अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि शराब बरामद की के कार्रवाई में बाधा पहुंचाने वाले लोगों के विरुद्ध भी कठोर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें