25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्मार्ट क्लास में पढ़कर बच्चे बनें स्मार्ट : विधायक

अरियरी : जिले के अरियरी प्रखंड क्षेत्र के उच्च विद्यालय हुसैनाबाद के प्रांगण में स्थानीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने उन्नयन बिहार योजना के तहत स्मार्ट क्लास का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक रणधीर कुमार सोनी, डीपीआरओ सत्येंद्र कुमार, पंचायत के मुखिया आलोक कुमार व जदयू नेता राजेश रंजन उर्फ गुरुजी ने संयुक्त […]

अरियरी : जिले के अरियरी प्रखंड क्षेत्र के उच्च विद्यालय हुसैनाबाद के प्रांगण में स्थानीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने उन्नयन बिहार योजना के तहत स्मार्ट क्लास का उद्घाटन किया.

इस कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक रणधीर कुमार सोनी, डीपीआरओ सत्येंद्र कुमार, पंचायत के मुखिया आलोक कुमार व जदयू नेता राजेश रंजन उर्फ गुरुजी ने संयुक्त रूप से द्वीप प्रज्वलित कर किया. इस अवसर पर विधायक ने कहा कि सूबे के मुखिया नीतीश कुमार शिक्षा-व्यवस्था को बेहतर बनाना चाहते हैं. इसलिए छात्र-छात्राओं को स्मार्ट क्लास के माध्यम से शिक्षित करने का निर्णय लिया है.
इस कार्यक्रम के तहत पहले फेज में 3106 स्मार्ट क्लास खोलने का निर्णय लिया गया है. इसी क्रम में प्रखंड क्षेत्र के हुसैनाबाद उच्च विद्यालय में भी स्मार्ट क्लास की व्यवस्था की गयी है. हम चाहते हैं कि इस विद्यालय के छात्र-छात्राएं स्मार्ट क्लास में पढ़कर खुद भी स्मार्ट बनें. इस कार्यक्रम के मौके पर उपर्युक्त लोगों के अलावे वाइस चेयरमैन राजन कुमार, एसएसए सतीश कुमार, शिक्षक मुकेश कुमार, मुरारी कुमार आदि लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें