35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएनजी सिलेंडर में शराब की तस्करी, कार चालक समेत तस्कर गिरफ्तार

मांझी:बिहार के छपरा में मांझी पुलिस ने जय प्रभा सेतुपर एप्रोच मोड़ से शराब से लदी एक कार को जब्त कर लिया. साथ ही पुलिस ने एक चालक तथा एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार दोनों दिल्ली के कुलदीप कुमार रथ मोहम्मद अफरीदी बताया जाता है. थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा ने बताया […]

मांझी:बिहार के छपरा में मांझी पुलिस ने जय प्रभा सेतुपर एप्रोच मोड़ से शराब से लदी एक कार को जब्त कर लिया. साथ ही पुलिस ने एक चालक तथा एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार दोनों दिल्ली के कुलदीप कुमार रथ मोहम्मद अफरीदी बताया जाता है. थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा ने बताया कि नये साल को लेकर जय प्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ पर वाहनों की लगातार जांच की जा रही है. पुलिस को सूचना थी कि एक कार में शराब के तस्कर शराब लेकर जय प्रभा सेतु के रास्ते बिहार में प्रवेश करने वाले है.

इसी बीच दिल्ली नंबर की एक कार उतर प्रदेश से आ रही थी. कार को रोक चालक से डिक्की खोलकर गाड़ी की जांच कराने की बात जांच कर रहे पुलिस पदाधिकारियों ने कहा तो डिक्की में सीएनजी सिलेंडर की बात कह कर पुलिस को चकमा दे दिया. पुलिस ने कार में बैठे तस्कर से पूछताछ की तो उसने भी सीएनजी सिलेंडर कह कर पुलिस को चकमा दे दिया. लेकिन, पुलिसकर्मियों ने सिलेंडर को खुरेच कर देखा तो उस में एक जगह से बॉक्स बनाकर उसके अंदर बड़ी मात्रा में शराब थी.

चालक तथा तस्कर के द्वारा सीएनजी सिलेंडर कह कर चकमा देना चाहा, लेकिन पुलिस कर्मियों ने पकड़ लिया. पहली बार सिलेंडर में बॉक्स से मांझी पुलिस ने शराब बरामद की है. बरामद शराब की मात्रा 123 लीटर बतायी जाती है. दोनों गिरफ्तार पुलिस को बताया की नये साल के अवसर ओर मुजफ्फरपुर में शराब की डिलीवरी देना था. गिरफ्तार दोनों ने पुलिस को इस तरह के कारोबार करने वाले आधा दर्जन कारोबारियों की जानकारी दी है. पुलिस जब्त शराब के मामले में नयी उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें