26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाफ पैंट में महिला फरियादी से मिले दारोगा लाइन हाजिर

स्थानीय थाना में डायल 112 के दारोगा उमेश तिवारी का कुछ दिनों से हाफ पैंट, बिना शर्ट का फोटो वायरल हो रहा था. इसकी जांच के बाद एसपी विनय तिवारी ने एक्शन लेते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है.

दलसिंहसराय : स्थानीय थाना में डायल 112 के दारोगा उमेश तिवारी का कुछ दिनों से हाफ पैंट, बिना शर्ट का फोटो वायरल हो रहा था. इसकी जांच के बाद एसपी विनय तिवारी ने एक्शन लेते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है. जानकारी के अनुसार वे मारपीट मामले में महिला फरियादी के पास बिना वर्दी के हाफ पैंट में गये थे. शर्ट भी नहीं पहना था. शहर के बाजार में भी साइकिल से चलती लड़कियों के साथ बात करते हुए कई फोटो वायरल है. इस पूरे मामले में दलसिंहसराय के डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि दारोगा उमेश तिवारी का हाफ पैंट में महिला फरियादी से मिलने का फोटो वायरल हुआ था. दारोगा उमेश तिवारी पिछले दो वर्ष से दलसिंहसराय के 112 नंबर टीम में तैनात थे. वे अक्सर हाफ पैंट में ही फरियादी से मिलते थे. इस मामले में एसपी के आदेश पर एक टीम का गठन किया था. टीम ने इस मामले को सत्य मानते हुए एसपी को रिपोर्ट भेजी थी. टीम की रिपोर्ट के आधार पर एसपी विनय तिवारी ने दारोगा उमेश तिवारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें