25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिट्टी लदे हाइवा की ठोकर से बाइक सवार युवक घायल, ग्रामीणों ने किया हंगामा,एक मिनी हाइवा व बाइक को मौके पर फूंका

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरैरा गांव में बूढ़ी गंडक नदी के किनारे बाइपास सड़क पर रविवार सुबह मिट्टी लदे हाइवा की ठोकर से एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरैरा गांव में बूढ़ी गंडक नदी के किनारे बाइपास सड़क पर रविवार सुबह मिट्टी लदे हाइवा की ठोकर से एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जख्मी की पहचान पोखरैरा गांव के ही वार्ड 1 निवासी भगवतीचंद्र राय के 25 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार के रूप में बताई हुई है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया. पोखरैरा घाट के समीप बूढ़ी गंडक नदी के किनारे मिट्टी खनन कर रहे एक जेसीबी में तोड़फोड़ की. एक मिनी हाइवा और बाइक में आग लगा दी. सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझाबुझा कर शांत कराया. इस दौरान स्थानीय पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है. वाहनों की जांच की जा रही है. घटनास्थल से वाहन के चालक फरार हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

जख्मी युवक का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरैरा गांव में रविवार सुबह हाइवा की ठोकर से जख्मी बाइक सवार भगवतीचंद्र राय के 25 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. जख्मी के एक पैर में गहरा जख्म है. अस्पताल में चिकित्सकों ने उपचार के बाद स्थिति सामान्य बतायी है. परिजनों ने बताया कि जख्मी निशांत कुमार इंटर का छात्र हैं. वह अपनी पढ़ाई के साथ एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी में भी काम करता है. रविवार को बाइक से बाजार की ओर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में पोखरैरा घाट के समीप मिट्टी लदे हाइवा की ठोकर से गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन के साथ चालक फरार हो गया.

अवैध मिट्टी खनन को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश

पोखरैरा गांव में रविवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक के जख्मी होने के बाद स्थानीय ग्रामीण उग्र हो गये. गांव में अवैध मिट्टी खनन को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में पहले से आक्रोश पनप रहा था. रविवार सड़क दुर्घटना के बाद ग्रामीणों को विरोध का अवसर मिला गया. चर्चा है कि मिट्टी लदे वाहन ने ही बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी थी. सूत्रोंं की मानें तो पोखरैरा घाट और आसपास के इलाके में अवैध मिट्टी खनन को लेकर दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई है. एक-दूसरे पर हावी हैं. इसी कारण दोनों गुट में अक्सर विवाद भी होता रहता है. जबकि, स्थानीय पुलिस ने अवैध खनन पर पहले से प्रतिबंध लगा रखा है. स्थानीय ग्रामीण भी अवैध खनन के खिलाफ हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें