26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

U-19 world Cup फाइनल में खेलने वाले बिहार के अनुकूल की कहानी कोच ब्रजेश की जुबानी

समस्तीपुर: अंडर-19 वर्ल्ड कप मैं चौथी बार चैंपियन होने वाली भारतीय क्रिकेट टीम में अहम भूमिका निभाने वाले अनुकूल राय उर्फ छन्नू के कोच ब्रजेश कुमार झा ने अपने इस होनहार खिलाड़ी के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात तो है ही अपितु पूरे बिहार वह समस्तीपुर […]

समस्तीपुर: अंडर-19 वर्ल्ड कप मैं चौथी बार चैंपियन होने वाली भारतीय क्रिकेट टीम में अहम भूमिका निभाने वाले अनुकूल राय उर्फ छन्नू के कोच ब्रजेश कुमार झा ने अपने इस होनहार खिलाड़ी के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात तो है ही अपितु पूरे बिहार वह समस्तीपुर के लिए यह गर्व की बात है, मेरे एकेडमी का एक लड़का भारतीय टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप मैं बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सबसे ज्यादा विकेट लेने का कारनामा कर दिखलाया और भारत को चौथी बार वर्ल्ड चैंपियन का ताज हासिल करने में अहम भूमिका निभायी हैं.

उन्होंने कहा कि अनुकूल बचपन से ही काफी मेहनती और क्रिकेट के प्रति समर्पित था जब वह पहली बार मेरे पास क्रिकेट सीखने आया था तभी मैंने भी उसकी प्रतिभा को देखा था, आज उसके इस मुकाम पर पहुंचने में उसके माता-पिता व नाना का काफी योगदान रहा है, आने वाले समय में बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों को भी अनुकूल से प्रेरणा मिलेगी और निकट भविष्य में और भी अधिक से अधिक खिलाड़ी उभरकर सामने आयेंगे.

कोच ने कहा कि वर्ल्ड कप जाने से पहले जो मैच के बारे में हमसे हुई उसकी बातचीत में उसने कहा था कि वर्ल्ड कप में वह सबसे ज्यादा विकेट लेगा और वह आज कारनामा कर मेरे भरोसे पर खरा उतरा है. मैं उसके इस प्रदर्शन पर उसे ढेर सारा साधुवाद देता हूं. आने वाला निकट भविष्य में अनुकूल सीनियर भारतीय टीम का भी बेहतरीन खिलाड़ी बनकर सामने आयेगा. आज जिस मुकाम पर वह जा खड़ा हुआ है वहां उसे बड़े से बड़े दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों का प्रशिक्षण प्राप्त होगा जिससे उसकी प्रतिभा और निखर कर सामने आयेगी.

यह भी पढ़ें-
VIDEO : अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बिहार के लाल अनुकूल का बेहतरीन प्रदर्शन, समस्तीपुर में जश्न

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें