39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन विवाद में मारपीट

पतरघट : ओपी क्षेत्र के किशनपुर पंचायत स्थित सूरमाहा कोरयानी टोला बस्ती में गुरूवार की सुबह विषहरा मंदिर के ढ़लाई कार्य को रोकने के कारण दो पक्षों के बीच आपसी विवाद के कारण मारपीट की घटना में दो लोग जख्मी हो गये. जख्मी दोनों को परिजनों एवं ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए पीएचसी […]

पतरघट : ओपी क्षेत्र के किशनपुर पंचायत स्थित सूरमाहा कोरयानी टोला बस्ती में गुरूवार की सुबह विषहरा मंदिर के ढ़लाई कार्य को रोकने के कारण दो पक्षों के बीच आपसी विवाद के कारण मारपीट की घटना में दो लोग जख्मी हो गये.

जख्मी दोनों को परिजनों एवं ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए पीएचसी पतरधट में भर्ती कराया गया. एक पक्ष के जख्मी रामाशीष कुमार एवं दूसरे पक्ष से जख्मी बुधनी देवी का इलाज पीएचसी में चल रहा है.
एक पक्ष के रामोतार राम ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि गुरुवार की सुबह मां बिषहरा मंदिर का ढ़लाई कार्य कर रहे थे. उसी दौरान स्थानीय दीपन राम सहित 10 लोगों सहित हमें गाली गलौज कर ढ़लाई कार्य रोकने लगा. मेरे द्वारा नहीं रोकने पर सभी लोग एकजुट होकर मारपीट करने लगा.
जिसमें मेरा लड़का रामाशीष कुमार चोटिल हो गया. बचाने आयी मां मीरा देवी के साथ मारपीट कर घर में घुसकर लूटपाट किये जाने का भी आरोप लगाया है. जबकि दूसरे पक्ष से जख्मी बुधनी देवी ने भी मारपीट करने की बात कही है. इस बाबत एसआइ ललन कुमार शर्मा ने जमीन विवाद के कारण दो पक्षों के बीच मारपीट करने की सूचना मिलने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें