36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छठ पर्व पर सिने अभिनेताओं ने बिखेरा जलवा, डॉ कांति सिंह ने छठ गीत गाकर लोगों को दी शुभकामना

संतोष चंद्रकांत बिक्रमगंज (रोहतास): लोक आस्था के महापर्व छठ पर नोनहर में भोजपुरी फिल्मी कलाकारों ने पूरी रात जलवा बिखेरा. इन कलाकारों का हौसला बढ़ाने व कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ कांति सिंह ने भी कलाकारों के साथ छठ गीत गाकर व्रतियों को छठ की शुभकामना दिया. डॉ कांति सिंह के […]

संतोष चंद्रकांत

बिक्रमगंज (रोहतास): लोक आस्था के महापर्व छठ पर नोनहर में भोजपुरी फिल्मी कलाकारों ने पूरी रात जलवा बिखेरा. इन कलाकारों का हौसला बढ़ाने व कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ कांति सिंह ने भी कलाकारों के साथ छठ गीत गाकर व्रतियों को छठ की शुभकामना दिया. डॉ कांति सिंह के छठ गीत में सैकड़ों की संख्या में पहुंची व्रतियों ने भी अपना स्वर पिरो कर शमां बांध दिया.

कार्यक्रम की शुरुआत बीएचयू बनारस में संगीत की शिक्षा ले रहे उम्दा कलाकार शुभम तिवारी ने किया. जिसने माता जाकी पार्वती पिता महादेवा जय जय गणेश जी जय हो महादेवा नामक गणेश वंदना से किया. उसके बाद ज्योति माही ने एक के बाद एक छठ की कई पारंपरिक गीत से दर्शकों का दिल जीता. तो गीत में अपना स्वर पिरो कर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने शमां बांध दिया. उसके बाद फिल्म अभिनेता राकेश मिश्रा ने पाकिस्तान को लताड़ते हुए कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग वाला गीत सुना कर श्रोताओं में देशभक्ति की बयार बहा दिया. उनके साथ आये फिल्म के हास्य कलाकार लालधारी ने लोगों को खूब गुदगुदाया.

छात्र युवा संगठन की ओर से प्रस्तुत इस कार्यक्रम में आयी पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ कांति सिंह ने कहा कि लगातार कई सालों से नोनहर की सेवा करने वाले युवा नेता भागीरथी सिंह की तारीफ की. उन्होंने कहा कि इसने जनप्रतिनिधियों के लिए मिशाल पेश किया है. आज मैं सदन में भले नहीं हूं, लेकिन लोगों के सदन में सदैव रही और आगे भी रहूंगी. मैंने जमात को कभी अपमानित होने का मौका नहीं दिया. उन्होंने मंच से भी छठ के पारंपरिक गीत कांचे ही बांस के बहंगीया गीत गा कर सबको चौका दिया.

उनके साथ आये पुत्र ऋषि केसव ने भी लोगों को छठ महापर्व की शुभकामना दी. मंच का संचालन विकास कुमार अजित व संदीप चंद्रकांत ने किया. सभा को नगर सभापति राबनवाज राजू,प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार लाली, ऋषि केसव, डॉ श्रीनिवासन सिंह, मुन्ना राय, जिला पार्षद मनोज यादव, विद्यासागर गुप्ता, पूर्व जिला पार्षद राजकिशोर सिंह, उमेश सिंह यादव व भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश युवा संयोजक रवि रंजन कुमार ने भी संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें