1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rjd vidhansabha march tejashwi yadav tej paratp yadav patna police lathi charge on rjd workers upl

RJD Vidhansabha March: विधानसभा घेराव के नाम पर RJD कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल, पत्थरबाजी और लाठीचार्ज में कई घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 राजद कार्यकर्ताओं ने खूब बवाल काटा
राजद कार्यकर्ताओं ने खूब बवाल काटा
Twitter

Vidhansabha Gherav, RJD, Tejashwi Yadav News, Lathicharge, Lathi charge in Patna: Tej pratap yadav news, Tejashwi yadav news, RJD protest in Patna: बिहार विधानसभा घेराव कार्यक्रम के दौरान आज पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने खूब बवाल काटा. पुलिस ने इस कार्यक्रम के लिए अनुमति नहीं दी थी, इसके बाद भी हजारों की संख्या में युवा राजद के कार्यकर्ता पटना पहुंचे.

तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के नेतृत्व में गांधी मैदान से भीड़ आगे बढ़ी तो उत्पात शुरू हो गया. जेपी गोलबंर पर बैरिकेडिंग तोड़कर डाक बंगला चौराहा पहुंचे राजद कार्यकर्ताओं ने यहां बवाल काटा. बैरिकेडिंग तोड़ने से पुलिस ने रोका तो पत्थरबाजी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में पत्थर चलाए फिर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया.

राजद कार्यकर्ताओं का जब उपद्रव बढ़ा तो पुिलस ने लाठ चार्ज कर दिया और राजद कार्यकर्ताओं को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. दुकानों में घुसे राजद नेताओं को निकाल कर हिरासत में लिया. करीब एक घंटे तक डाक बंगला चौराहा रणक्षेत्र बना रहा.

इधर, पुलिस ने तेजस्वी और तेज प्रताप यादव को हिरासत मे लिया. बवाल की जानकारी होने पर दोनों राजद नेताओं ने कार्यकर्ताओं को समझाया. पत्थरबाजी और लाठी चार्ज में कई राजद कार्यकर्ताओं सहित पुलिस के जवान भी घायल हुए हैं.

डाक बंगला चौराहा पर ही पुिलस ने हिलसा के पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव को कई लाठी मारी. तेजस्वी और तेजप्रताप को हिरासत में लेकर जब पुलिस बस में बैठाया गया तो राजद कार्यकर्ताओं ने बस को घेर लिया और नारेबाजी की. तेजस्‍वी और तेज प्रताप के काफी समझाने के बाद कार्यकर्ता शांत हुए और डाकबंगला चौराहे पर स्थिति कंट्रोल हुआ. राजद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर ही रोड़ेबाजी करने का आरोप लगाया है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें