29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमुई डबल मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपित ने स्वीकारा- जमीन के लिए की भाई-भाभी की हत्या

पुलिस के अनुसार एक जमीनी विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई और भाभी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छोटा भाई अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया था.

जमुई. सिकंदरा थाना क्षेत्र के लहेला गांव में गुरुवार को हुए डबल मर्डर मामले में देवर ही भाई और भाभी का हत्या निकला है. जमुई पुलिस ने हत्या के महज 24 घंटे के अंदर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार एक जमीनी विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई और भाभी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छोटा भाई अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया था. पुलिस ने इस मामले में त्वरित एक्शन लेते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपी दोनों भाइयों और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को पति-पत्नी की एकसाथ हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी.

अपराधियों ने स्वीकार किया अपराध

डबल मर्डर मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मृतक के मंझले भाई रविंन्द्र मिश्रा उसकी पत्नी राज किशोरी देवी और छोटे भाई जितेंद्र उर्फ सत्येंद्र मिश्रा के रूप में हुई है. सभी आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. मृतक देवेंद्र मिश्रा का अपने ही सगे भाई रविंदर मिश्रा और जितेंद्र मिश्रा से लंबे समय से 7 बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. गुरुवार की सुबह विवाद काफी बढ़ गया और इसी दौरान मंझले और छोटे भाई ने मिलकर अपने ही बड़े भाई और भाभी के सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया था.

Also Read: पटना में युवती के सामने प्रेमी की हत्या, खगड़िया में डबल मर्डर, पढ़े बिहार में क्राइम की बड़ी खबरें..

तीनों आरोपितों को जेल भेजा गया

इस मामले में सिकंदरा थाने में केस दर्ज कराया गया था. जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन के निर्देश पर डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने 24 घंटा के अंदर ही मृतक के दोनों भाई रविंन्द्र मिश्रा और जितेंद्र मिश्रा और रविंन्द्र मिश्रा की पत्नी राज किशोरी देवी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में गिरफ्तार तीनों आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है और छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें