1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav complaint against marketing head of lr radha krishna agarbatti patna fraud news skt

Bihar: तेजप्रताप यादव ने अपनी अगरबत्ती कंपनी के कर्मचारी पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, गलत तरीके से मंगवाये पैसे!

तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को पटना के थाना में एक शिकायत दर्ज करायी है. अपने यहां काम करने वाले एक कर्मी के उपर उन्होंने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव
फाइल फोटो

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल में ही आगरबत्ती का स्टार्ट अप शुरू करने वाले तेजप्रताप यादव इस बार अपने ही कर्मचारी के द्वारा धोखाधड़ी का शिकार हो गये हैं.

तेज प्रताप ने अगरबत्ती कंपनी में मार्केटिंग का काम देखने वाले कर्मी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की है. इसे लेकर उन्होंने पटना के श्रीकृष्णा पुरी थानाध्यक्ष को आवेदन लिखा है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को पटना के एस.के. पुरी थाना प्रभारी को एक पत्र लिखा है. जिसमें अपने यहां काम कर रहे एक कर्मचारी के उपर उन्होंने फ्रॉड करने का आरोप लगाया है. तेजप्रताप ने अपने पत्र में आशीष रंजन नाम के व्यक्ति का जिक्र करते हुए लिखते हैं कि यह लड़का मेरे यहां मार्केटिंग का काम देखता है. आज इसने फ्रॉड करके बिना मेरे अनुमति के अपने अकाउंट में 71 हजार रुपये मंगवा लिये हैं.

तेजप्रताप यादव ने लिखा कि ये पैसे मेरी कंपनी एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती के अकाउंट में जाना था. लेकिन बिना मेरी अनुमति के आशीष रंजन ने अपने खाते में मंगवा लिये. इसलिए आशीष रंजन के विरुद्ध तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाए.

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने कुछ महीने पहले ही अगरबत्ती का स्टार्ट अप शुरू किया है. जिस कंपनी का नाम उन्होंने एलआर राधा कृष्णा आगरबत्ती दिया है. पटना और दानापुर में एलआर राधा कृष्णा अगरबत्ती कंपनी का शो रूम भी है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें