25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्मृति ईरानी पहुंचीं पटना, तख्त श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेका, रविशंकर प्रसाद के लिए की जनसभा

पटना पहुंची केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तख्त श्री हरिमंदिर साहिब जा कर मत्था टेका. वो कंकड़बाग में रविशंकर प्रसाद के लिए जनसभा भी करेंगी.

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए शनिवार को मतदान होना है. इससे पहले शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचीं. एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वो सीधे पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरमंदिर जी साहिब गुरुद्वारा चली गईं. गुरुद्वारा पहुंचकर उन्होंने गुरु दरबार में मत्था टेका, आशीर्वाद लिया और देश-प्रदेश में शांति की प्रार्थना की.

प्रबंधन कमेटी ने स्मृति ईरानी को सौंपा सिरोपा

इस मौके पर स्मृति ईरानी को पटना साहिब गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी की ओर से उपहार स्वरूप सिरोपा सौंपा गया. पटना साहिब में दर्शन करने के बाद स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर रक पोस्ट भी किया. जिसमें उन्होंने लिखा, ‘वाहे गुरु जी का खालसा, वाहे गुरु जी की फतेह! गुरु गोबिंद सिंह जी की जन्मस्थली पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरमंदिर जी में आज मत्था टेकने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.’

पटना साहिब में दर्शन के बाद पटना सिटी के अरोड़ा हाउस में आयोजित महिला जन संवाद में भी स्मृति ईरानी ने हिस्सा लिया. जहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. ईरानी ने कहा कि पीएम ने राम मंदिर का निर्माण, महिलाओं के सामाजिक और आर्थिक विकास, शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में अनेक योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम किया. पीएम ने महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना, लखपति दीदी, महिला बचत पत्र और आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं की शुरुआत की. जिससे महिलाओं को काफी बल मिला.

रामलला के विरोधियों को माफ नहीं करेगी जनता : स्मृति ईरानी

पटना साहिब के बाद स्मृति ईरानी कंकड़बाग टेंपु स्टैंड के पास पटना साहिब से एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंची. जहां उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि यह लोग रामलला का विरोध करने वाले है. जनता इनके द्वारा किए गए कृत्यों को माफ नही करेगी. उन्होंने रविशंकर प्रसाद को जीता कर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का संकल्प दोहराया.

स्मृति ईरानी ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेता वोट की राजनीति के चक्कर में आत्मनिर्भर भारत को ध्वस्त करना चाहते हैं. देश की जनता इस बात को अच्छे से समझती है. जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन कर केंद्र में सरकार बनायेंगे.

Also Read: पश्चिम चंपारण लोकसभा: चौथी बार जीतेगी बीजेपी या कांग्रेस करेगी कमाल, जानें इस सीट का सियासी समीकरण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें