1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd leader shyam rajak news on muhammad ali jinnah latest news bjp jdu attack skt

RJD नेता श्याम रजक का जिन्ना प्रेम, कहा-आजादी में उनका बड़ा योगदान, नहीं चाहते थे देश का बंटवारा

राजद नेता श्याम रजक ने जिन्ना की तारीफों के पुल बांध दिये. उन्होंने देश की आजादी में जिन्ना का बड़ा योगदान बताते हुए ये तक कह दिया कि मोहम्मद अली जिन्ना देश का बंटवारा नहीं चाहते थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RJD नेता श्याम रजक का जिन्ना प्रेम
RJD नेता श्याम रजक का जिन्ना प्रेम
File Pic

बिहार की सियासत में एकबार फिर जिन्ना की एंट्री हुई है. जदयू नेता के बाद इसबार राजद के नेता राजद के नेता श्याम रजक ने विवादित बयान दे दिया है. श्याम रजक ने मोहम्मद अली जिन्ना की प्रशंसा की है. वहीं श्याम रजक के इस बयान पर जदयू नेता व बिहार सरकार के मंत्री ने उन्हें निशाने पर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरजेडी नेता श्याम रजक ने जिन्ना की तारीफ कर दी और देश की आजादी में उनके बड़े योगदान होने की बात की. सावरकर पर हमला करते हुए श्याम रजक इस कदर हमलावर हुए कि जिन्ना की तारीफ करने लगे. राजद नेता ने कहा कि सावरकर भारत को हिंदु राष्ट्र बनाना चाहते थे. जबकि जिन्ना देश का विभाजन नहीं चाहते थे. सावरकर जैसे लोगों ने देश को तोड़ने का काम किया है.

राजद नेता श्याम रजक ने जिन्ना की तारीफ की तो जदयू नेता ने हमला बोला. बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बबलू ने एक न्यूज चैनल पर अपनी प्रतिक्रिया दी. जदयू नेता ने श्याम रजक के साथ ही राजद को भी निशाने पर लिया. मंत्री ने कहा कि श्याम रजक केवल चर्चा में रहने के लिए कुछ भी बेतूका बयान देते हैं. उन्होंने कहा कि सेक्यूलर बनने के चक्कर में और मुस्लिम वोट बैंक को साधने के लिए राजद ऐसे बयानों का सहारा लेती है.

बता दें कि हाल में ही जदयू के एमएलसी ने जिन्ना की तारीफ की थी. जिसके बाद भाजपा नेता व बिहार सरकार में मंत्री सम्राट चौधरी ने उन्हें निशाने पर लिया था. सम्राट चौधरी ने यहां तक कह दिया था कि जिन्हें भी जिन्ना से प्रेम हो या उनकी तारीफ करनी हो वो पाकिस्तान चले जाएं. बता दें कि जिन्ना पर बयान को लेकर अक्सर राजनीतिक बयानबाजी होती रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें