1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna young man strangled to death in in laws house in punpun wife and mother in law arrested

Bihar Crime News: ससुराल आये युवक की नींद में ही गला घोंट कर दी हत्या, पत्नी व सास गिरफ्तार

पुनपुन थाना क्षेत्र ससुराल आये एक 35 वर्षीय युवक की बीते गुरुवार की रात गला घोंट हत्या कर दी गई. संतान नहीं होने को लेकर बक झक होने का बाद युवक सोने गया था जिस दौरान उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ससुराल आये युवक की गला घोंट हत्या
ससुराल आये युवक की गला घोंट हत्या
File Photo

मसौढ़ी के पुनपुन थाना के अकौना गांव स्थित ससुराल आये एक 35 वर्षीय युवक की बीते गुरुवार की रात गला घोंट हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक गौरीचक थाना के खैरा निवासी मल्लु मांझी के पिता लाल बाबु मांझी ने मृतक की पत्नी दुलारी देवी, ससुर उमेश मांझी, सास दौलती देवी एवं साला विजय मांझी के खिलाफ पुनपुन थाने में शुक्रवार को नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, पुलिस ने पत्नी व सास को गिरफ्तार कर लिया है. घटना का कारण मृतक की पत्नी व उसके मायके वालों से पत्नी को कोई संतान नहीं होने को लेकर हुआ विवाद बताया जाता है.

संतान ना होने पर होती थी तकरार 

जानकारी के मुताबिक, मल्लु मांझी की शादी पुनपुन के अकौना निवासी उमेश मांझी की पुत्री दुलारी देवी के साथ नौ साल पूर्व हुई थी. शादी के नौ साल बीत जाने के बावजूद दुलारी देवी को कोई संतान नहीं हो पाया था. इसे लेकर दुलारी देवी पति मल्लु मांझी के साथ अक्सर तक़रार किया करती थी. आरोप है कि बीते गुरुवार की देर शाम मल्लु मांझी पत्नी के साथ अकौना स्थित ससुराल आया था.

खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहा था युवक 

ससुराल में मल्लु मांझी खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहा था. इसी बीच उसका पत्नी व ससुराल के लोगों से एक बार फिर संतान नहीं होने को लेकर बक झक हो गयी. मल्लु इससे आक्रोशित हो पत्नी को शुक्रवार की सुबह अपने घर चलने को कह सोने चला गया. आरोप है कि इसी दौरान पत्नी व ससुराल के सभी नामजदों ने मिल कर गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

शव को रात में ही ठिकाने लगा देने की थी योजना

इधर मल्लु के परिजनों को इसकी जानकारी गुरुवार की रात किसी तरह हो गयी और उन्हें इसकी भी जानकारी हो गयी कि ससुराल के लोग रात में ही शव को ठिकाने लगा देने की योजना बना ली है. जानकारी मिलते ही मल्लु के परिजन पुनपुन पुलिस को इसकी सूचना दी और खुद अकौना गांव रात में ही पहुंच गये. वहां ससुराल के आंगन में शव पड़ा था और ससुराल के सभी लोग मौजूद थे. पुलिस शव को बरामद कर थाना ले आयी.

पत्नी व सास गिरफ्तार

इस बीच मल्लु के पिता द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के बाद पुलिस उसकी पत्नी व सास को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि ससुर व साला मौके से फरार हो जाने में कामयाब हो गये. पुनपुन थाना पुलिस ने बताया कि मृतक के गले के चारों तरफ काले निशान पाये गये हैं. इससे यह प्रतीत होता है कि इसकी हत्या गला घोंट कर की गयी है. हालांकि उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला स्पष्ट हो जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें