1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pashupati paras on chirag paswan and nitish kumar government bihar news skt

'मुझे गोली क्यों नहीं मरवाया जाता...?' चिराग को विपक्षी नेता बताकर जानें पशुपति पारस ने क्या किये सवाल

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने चिराग पासवान को विपक्षी नेता बताया और उनके द्वारा बिहार सरकार पर लगाये गये आरोपों के बारे में प्रतिक्रिया दी. जानिये चिराग पर क्या बोले पशुपति पारस...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पशुपति पारस व चिराग पासवान
पशुपति पारस व चिराग पासवान
प्रभात खबर(File pics)

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के नेता व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने चिराग पासवान को लेकर प्रतिक्रिया दी. मीडिया से बात करने के दौरान पशुपति पारस ने चिराग को विपक्षी बताया और प्रदर्शन के दौरान लगाये गये आरोपों को बेबुनियाद बताया.

पशुपति पारस ने कहा कि क्यों कोई किसी को गोली मरवाएगा. मैं भी तो यहां बैठा हूं, और भी लोग बैठे हैं तो कहां हमें कोई गोली मरवा रहा है. कहा कि चिराग पासवान उस दिन प्रदर्शन पर गये थे और वहां लाठीचार्ज भी किया गया था. लेकिन चिराग पासवान को सकुशल पुलिस प्रशासन ने जिप्सी में इज्जत के साथ बैठाया था. इसलिये ऐसी बातें नहीं होनी चाहिए.

पशुपति पारस ने चिराग पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें विपक्षी नेता करार दिया और कहा कि विपक्ष की भूमिका काफी बड़ी होती है. कहा कि विपक्ष का काम सरकार का विरोध करना होता है. विपक्ष की एक मान्यता देश के अंदर है लेकिन विरोध भी अच्छे तरीके से करना चाहिए. विपक्ष का काम सरकार का विरोध करना तो है पर सही विरोध करना चाहिए.

बता दें कि बिहार सरकार के खिलाफ चिराग पासवान ने हाल में ही सड़कों पर उतरकर अपने कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ प्रदर्शन किया था. चिराग राजभवन मार्च के लिये निकले थे लेकिन उन्हें आयकर गोलंबर के पास हिरासत में ले लिया गया था. जिसके बाद चिराग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे थे और कई आरोप लगाये थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें