25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या, सट्टेबाजी के पैसे के विवाद में पार्टनर ने किया मर्डर

सन्नी के पिता नवल राय ने बताया कि वह जमीन खरीद बिक्री के ऑफिस में बैठते हैं और दलाली से जो थोड़ा बहुत कमाई होती है उसी से उनका परिवार चलता है. उनका बेटा सन्नी बीए पास है और बुलेट लेकर दोस्तों के साथ घूमता रहता था.

पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले सन्नी कुमार (22वर्ष) को मंगलवार सुबह घर से बुलाकर लेकर उसके दोस्तों ने गोली मार हत्या कर शव मोहल्ले के ही एक कमरे में छोड़कर फरार हो गये. इधर मृतक के परिवार वाले घंटों युवक को कॉल करते रहे. सुबह से शाम होने के बाद भी जब कॉल रिसीव नहीं हुआ तब परिजन आशंकित हो गये. इसके बाद परिवार वाले खोजबीन करने लगे तो उसके दोस्तों और मोहल्ले वालों के जरिये राम कृष्णा नगर इलाके में एक मकान के कमरे में खून से सना सन्नी का शव पड़ा पाया. जिस मकान में उसका डेड बॉडी मिली उस मकान के बाहर ही सन्नी की बुलेट बाइक भी खड़ी थी.

स्थानीय लोगों ने किया हंगामा 

मौके पर पहुंची राम कृष्णा नगर थाना पुलिस छानबीन में जुट गयी. इस दौरान स्थानीय लोगों ने शव पोस्टमार्टम में पुलिस को ले जाने से यह कहकर रोक दिया कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होगी शव पुलिस को नहीं सौंपा जायेगा. करीब दो-तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस किसी तरह शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं घटना को लेकर कई तरह की चर्चा चल रही है. पुलिस प्रेम प्रसंग समेत हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

सबसे छोटा बेटा है सन्नी

सन्नी के पिता नवल राय ने बताया कि वह जमीन खरीद बिक्री के ऑफिस में बैठते हैं और दलाली से जो थोड़ा बहुत कमाई होती है उसी से उनका परिवार चलता है. उनका बेटा सन्नी बीए पास है और बुलेट लेकर दोस्तों के साथ घूमता रहता था. तीन बेटों में सन्नी सबसे छोटा था जबकि दो और बेटे अमरजीत और विकास हैं.

घर से निकलने के घंटों बाद भी अता-पता नहीं चला

मृतक के पिता का कहना है कि सोमवार देर रात करीब 10 बजे परिवार वाले घर पर साथ में जब खाना खा रहे थे उसी समय सन्नी के मोबाइल पर किसी ने कॉल कर बातचीत की थी. सोमवार रात के समय जो बातचीत हुई थी उसके मुताबिक परिजनों ने सुना था कि कोई उसे बुला रहा है. इस पर सन्नी ने कहा था कि कल यानी मंगलवार सुबह 9 बजे उनसे मिलेगा. मंगलवार सुबह सन्नी के घर से निकलने के घंटों बाद भी कोई अता-पता नहीं चला तो उसके मोबाइल पर परिजन कॉल लगाने लगे.

कॉल करने पर किसी ने नहीं रिसीव किया फोन 

सन्नी के पिता ने बताया कि दोपहर तक उसके बेटे का मोबाइल बजता रहा है लेकिन किसी ने रिसीव नहीं किया. इस बीच सन्नी के लापता होने की सूचना जानकारी पुलिस को दी गयी. नवल राय ने बताया कि राम कृष्णा नगर इलाके में ही जहां पर उनका घर है, वहां से 15 से 20 घर की दूरी पर एक मकान में उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर फेंका हुआ शव कमरे से बरामद हो गया. देर शाम जैसे ही सन्नी की हत्या कर कमरे में पड़ा शव एक कमरे से मिलने की सूचना मिली की पूरे इलाके में माहौल गरमा गया.

मृतक के परिजनों ने नहीं दिया है आवेदन 

थानाध्यक्ष रामकृष्णा नगर का कहना है कि मृतक के परिवार वाले अभी तक आवेदन नहीं दिया है. फिलहाल पुलिस ने उसके दोस्तों के बारे में डिटेल जानकारी हासिल कर हत्या के वारदात के बारे में पता लगाने में जुट गयी है. हालांकि पुलिस को जो जानकारी मिली है कि क्रिकेट मैच के सट्टेबाजी के रुपये के चलते ही उसकी हत्या की गयी है. साथ में पुलिस यह भी पता लगा रही है कि देर रात सोमवार को किसने सन्नी को फोन किया था.

Also Read: Cyber Crime : पटना के वकील को हैकर ने इमेल पर लिखा “आइ एम हैकर” फिर….
सट्टेबाजी में हुई हत्या 

थानाध्यक्ष ने बताया कि सन्नी कुमार रामकृष्ण नगर के शिवाजी चौक रामवृक्ष पथ का रहने वाला था. मगर सन्नी संजय कुमार जो हैदराबाद में रहते हैं, उनका किराया का मकान लेकर शेखपुरा इलाके में रहता था. सन्नी जहां रहता था उस मकान में नीचे गर्ल्स हास्टल है और ऊपर सन्नी रहता था. वह अपना घर छोड़ किराये पर रह कर क्रिकेट मैच का सट्टाबाजी करता था. इस धंधे में इसके तीन और पार्टनर थे. इन पार्टनर से सन्नी का दो लाख रुपये को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस को छानबीन में पता चला है कि सोमवार देर शाम सन्नी अपने उसी कमरे में था. इसी बीच उससे मिलने उसके कुछ दोस्त आये जिनको आते हुए कई लोगों ने देखा. सन्नी से मिलने आये लोगों ने ही सन्नी को गोली मार दी और फरार हो गये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें