1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. oppositions uproar against agricultural bill last day of bihar assembly session 2020 farmers protest congress cpi rjd nda government rkt

Bihar News: कृषि बिल पर बिहार विधानसभा में हंगामा, कांग्रेस ने कहा- मोदी सरकार को केवल लव जिहाद से मतलब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कृषि बिल पर बिहार विधानसभा में हंगामा
कृषि बिल पर बिहार विधानसभा में हंगामा
फोटो - ANI

Farmers Protest, Bihar News : राजधानी दिल्ली के पास किसानों का प्रदर्शन आज भी जारी है और अधिक आक्रामक होता जा रहा है. वहीं बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन कृषि बिल के खिलाफ बिहार विधानसभा के बाहर विपक्षी दलों के विधायकों ने जोरदार हंगामा किया. विपक्षी दलों ने बिहार विधान सभा के बाहर कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन किया.

CPI MLA महबूब आलम ने कहा कि ,"ये कानून लाकर केंद्र सरकार ने किसानों को बर्बाद कर दिया है इसलिए हम लोग इसका विरोध कर रहे हैं. हम लोग विधान सभा से मांग करते हैं कि इस कानून के खिलाफ प्रस्ताव पारित करें. वहीं कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि किसानों की समस्या का कोई समाधान नहीं किया जा रहा है. मोदी सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्र सरकार को सिर्फ लव जेहाद से मतलब है.

बता दें कि नई सरकार के गठन के साथ ही 23 नवंबर से शुरू हुए विधानसभा का पांच दिवसीय विशेष सत्र का आखिरी दिन है. बिहार विधानसभा में आखिरी दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर वाद-विवाद शुरू हुआ. पूर्व मंत्री श्रवण कुमार ने सत्ता पक्ष की ओर से धन्यवाद प्रस्ताव रखा. इस बीच कृषि बिल वापस लेने की मांग को लेकर विपक्ष नारेबाजी करते हुए वेल में उतर पड़े.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें