25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में दिनदहाड़े हत्या, गैस सिलेंडर की डिलीवरी करने जा रहे वेंडर को मारी गोली, इलाके में दहशत

राजधानी पटना में दिनदहाड़े एक गैस वेंडर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बाइक सवार दो अपराधियों ने वेंडर को गोली मारी और फरार हो गए.

Murder in Patna : पटना के कंकड़बाग इलाके में गुरुवार को बाइक सवार अपराधियों ने एक गैस वेंडर को गोली मार दी. गोली लगने से वेंडर की मौके पर ही मौत हो गई. घटना सुबह करीब 10 बजे एलआईजी पार्क के पास हुई. मृतक की पहचान 40 वर्षीय रंजीत राम के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त रंजीत गैस सिलेंडर की डिलीवरी करने के लिए बाहर गया हुआ था. इसी दौरान पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी और भाग निकले. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने

हत्या से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स गैस सिलेंडर से लदी गाड़ी खींच रहा है और रंजीत भी गाड़ी के पीछे-पीछे चल रहा है. तभी बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आते हैं और रणजीत को गोली मारकर भाग जाते हैं.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में सदर एएसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. उन्होंने कहा कि अभी तक दो बाइक सवार बदमाशों के बारे में सूचना मिली है. पुलिस ने रंजीत के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या के कारणों का पता चल सकेगा.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. इस संबंध में सदर एएसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. उन्होंने बताया कि अभी तक दो बाइक सवार बदमाशों के बारे में जानकारी मिली है. अभी एक गोली दिख रही है. रंजीत के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वारदात से संबंधी विस्तृत जानकार प्राप्त हो पाएगी.

पूछताछ कर रही पुलिस

एएसपी ने बताया कि मामले में मृतक के परिजनों से बात की जा रही है. पता लगाया जा रहा है कि हत्या के पीछे का कारण क्या है. परिजनों से पूछा गया है कि उन्हें किसी पर शक है या नहीं. रंजीत की किसी से दुश्मनी थी या नहीं. रंजीत मूल रूप से नालंदा के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

इलाके में दहशत

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि दिनदहाड़े हुई इस घटना से वे डरे हुए हैं. पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Also Read : अंतरराष्ट्रीय हथियार तस्कर सनोज यादव मुंगेर से गिरफ्तार, 4 मिनीगन फैक्ट्री का भी खुलासा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें